Breaking News

चंदौली में कार व कंटेनर की जबरदस्त टक्कर में एक की मौत, पांच गम्भीर रूप से घायल

 

ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

जनपद चंदौली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सैयदराजा थाना क्षेत्र अंतर्गत नौबतपुर के समीप नेशनल हाइवे दो पर एक तेज रफ्तार कार एवं कंटेनर की जबरदस्त टक्कर में एक व्यक्ति की मौत और पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को कार से बाहर निकलवाकर एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 


मिली जानकारी के अनुसार एनएच दो पर साइड में पहले से खड़ी कंटेनर ( NL 01AC0824) में बिहार की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ( BR 01BY 8227) यूपी बिहार बार्डर नौबत पुर के समीप पहुंचते ही अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के चीथड़े उड़ गए वहीं कार में सवार पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए व मनोज कुमार नामक एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

मौके पर जुटी भीड़ कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों कि मदद से सभी घायलों को बाहर निकलवाकर एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया एवं मृत मनोज का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। जानकारी के अनुसार घायलों में दो पुरुष, एक महिला, दो बच्चियां व एक साल का बच्चा था। ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं जो बिहार से वाराणसी जा रहे थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – प्रख्यात सिद्ध पुरुष बाबा नेवलदास की तपोस्थली उमापुर स्थित समाधि की चौखट पर हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने टेका माथा

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या – दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पटना हाईकोर्ट के …