गणेश पूजा व मोहर्रम को लेकर पुलिस चौकी प्रांगण में पीस कमेटी की बैठक आयोजित

जरवल कस्बा बहराइच। गणेश पूजा व मोहर्रम को लेकर पुलिस चौकी प्रांगण में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के आदेशानुसार त्योहारों को मनाने की बात कही गई बैठक में कैसरगंज उपजिलाधिकारी महेश कुमार कैथल ने कहा कि करोना महामारी के चलते शासन द्वारा निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार गणेश चतुर्थी पर्व पर किसी भी पूजा पंडाल में मूर्ति स्थापित नहीं की जाएगी, और ना ही शोभायात्रा निकाली जाएगी इसी प्रकार मोहर्रम पर्व के दौरान जुलूस भी नहीं निकाले जा सकेंगें और न ही ताजिया रखने की अनुमति होगी।
कैसरगंज क्षेत्राधिकारी अरुण चन्द्र ने कहा कि सभी नागरिकों को निर्धारित गाइडलाइन का पालन करना चाहिए। जरवल रोड थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने कहा कोविड-19 के चलते हम सभी लोगों को इस संक्रमण से बचने के लिए सरकार की गाइडलाइंस का पालन करना चाहिएं।
इस मौके पर जरवल चौकी प्रभारी मोहम्मद अफजाल खान, हिंदू उत्सव समिति अध्यक्ष सचिन गर्ग, कैलाश नाथ राना , नवनीत कौशल ,सैयद जाफर मेहंदी,सौरभ कसौधन, प्रमोद गुप्ता,अब्बास मेहंदी, अब्बास खान, कारी शकील, उबेद अहमद, आवेश अहमद, आदि सम्मानित लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here