Breaking News

चंदौली में लोगों को कोरोना संक्रमण का भय नहीं…

 

ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

– बाजारों में उमड़ती भीड़ और धड़ाके से खुल रही दुकानों को को बन्द कराने में महकमा उदासीन…

– वीडियो मीडिया में सुर्खियों में आने के बाद हरकत में आया प्रशासन….

कहते हैं हकीकत से रूबरू कराने को साक्ष्य ही काफी हैं। कुछ इसी तरह के साक्ष्य हमारी टीम के कैमरे में कैद हो गए जिनको खबरनामा बनाकर पेश करने पर कुंभकर्णी नींद में सोई प्रशासन को हिलाकर रख दिया। जी हां हम बात कर रहे कोविड प्रोटोकाल के दौरान शासन स्तर से जारी कोरोना कर्फ्यू के दौरान जनपद चंदौली के बाजारों में उमड़ती बेकाबू भीड़ के बाबत। जहां न लोगों को कोरोना संक्रमण का डर है और न ही दिशा निर्देशों के पालन में कोई दिलचस्पी जब जनपद में कोरोना का कहर अपने चरम पर है।


कोरोना कर्फ्यू के दौरान उमड़ती भीड़ इस बात का संकेत करती हैं कि दुकानें भी धड़ल्ले से खुल रहीं हैं। मीडिया कवरेज के दौरान मुख्यालय समेत सैयदराज़ा व मुगलसराय कस्बे में दुकानदार कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करते हुए दुकान की शटर आधा खोलकर बिक्री करने में मशगूल दिखे तो बेकाबू भीड़ भी जमकर खरीदारी में तल्लीन दिखी। ना किसी को कोरोना संक्रमण का भय दिखा ना ही कोरोना कर्फ्यू व कोविड प्रोटोकाल का कोई खौफ।

कैमरे कैद तस्वीरें जब खबरों का रुख करते हुए सोए हुक्मरानों तक पहुंची तो उदासीन प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाते हुए मुगलसराय में एसडीएम विजय नारायण सिंह के नेतृत्व में मयफोर्स ने बाजारों में मार्च कर खुली दर्जनों दुकानों का चालान काटा व सैयदराजा कोतवाल लक्ष्मण पर्वत के नेतृत्व में फोर्स ने 28 दुकानों का चालान काटा। जिससे कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन कर रहे दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

 

वहीं सदर मुख्यालय चंदौली के बाजारों में भी थाना प्रभारी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में फोर्स ने मार्च करते हुए दिशा निर्देशों के बाबत जारी गाइडलाइंस का एलाउंस कर कोविड प्रोटोकाल और कोरोना कर्फ्यू का पालन करने की सख्त हिदायत दी। इस दौरान एसओ अशोक मिश्रा ने दुकानदारों एवं भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मेडिकल व अन्य आवश्यक दुकानों को छोड़कर अन्य सभी दुकानें सुबह 11 बजे के बाद बन्द रहेंगी। यदि कोई भी दुकानदार जारी गाइड लाइंसो का उल्लंघन करते पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भगवा ध्वज लहराते हुए मातृशक्तियों ने नगर मे निकाली स्कूटी जन जागरण यात्रा

0 17 अप्रैल को श्रीराम जन्मोत्सव भव्य शोभायात्रा मे शामिल होने नगरवासियो से की अपील …