Breaking News

पिछले 5 दिनों से लोगों को पीने का पानी ना मिलना प्रशासनिक अधिकारियों के निष्क्रियता का परिणाम

रिपोर्ट अजय पाण्डेय ibn24x7news चित्रकूट

पेयजल संकट को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

मानिकपुर तहसील प्रांगण में सुभाष नगर वासियों ने सैकड़ों की तादात में तहसील परिसर में उप जिलाधिकारी महोदय को ज्ञापन देकर जल संस्थान द्वारा पीने का पानी ना दिए जाने की शिकायत दर्ज कराई।

लोगों का भारी आक्रोश देखने को मिला नायब तहसीलदार को अपना ज्ञापन देकर, अपील की है कि इस समस्या को गंभीरता से देखें आज कई दिन से हम लोग पूरी तरह से पानी की समस्या से परेशान हैं लेकिन संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों का ढुलमुल रवैया। सुभाष नगर वासियों को बूंद बूंद पानी के लिए मोहताज कर रखा है। महिलाओं ने चेतावनी दी है कि अगर दो दिन मे जल समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे पानी भरने के बर्तन लेकर परिवार के साथ तहसील कार्यालय मे धरने पर बैठेंगी।
इस संबंध में हम जल निगम जेई साहब से बात करने के लिए फोन किया लेकिन उनका नंबर बंद था। इस वजह से बातचीत नहीं हो पाई। अब देखना यह है कि जिला अधिकारी महोदय पेयजल संकट से नगर वासियों को कब तक निजात दिला पाएंगे। और संबंधित अधिकारियों के ऊपर भी क्या कोई ठोस कार्यवाही होगी। देखना यह होगा कि अगले कितने दिनों में नगर वासियों को पेयजल समस्या से समाधान मिल सकेगा।इस मौके पर भाजपा के सेक्टर अध्यक्ष सच्चिदानंद द्विवेदी के नेतृत्व में नगर के बबलू सोनकर,मनोज वर्मा, मयंक नामदेव,पूरन चन्द्र,मयंक सिंह, आनन्द, सोनमति, कोमल,सुमन,प्रेमा देवी,सुमित्रा देवी,चन्द, लबेलिया आदि नगर के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× For any query click here ( IBN )