Breaking News

प्रगति मंच ने चैम्बर कोरिया को ऑक्सीजन बैंक हेतु दिया ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

मनेन्द्रगढ़ — शहर में लगभग तीन दशक से बहुरूपिया प्रतियोगिता एवं विभिन्न सामाजिक कार्य करने वाली संस्था प्रगति मंच ने चैंबर कोरिया के द्वारा चलाये जा रहे ऑक्सीजन बैंक ,कोविड हेल्प डेस्क,वैक्सीनेशन टीम के कार्यों से प्रभावित हो कर चैंबर कोरिया को एक नग ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर मशीन प्रदान की।

प्रगति मंच के सदस्यों ने बताता की चैंबर कोरिया की टीम जिस तरह निःस्वार्थ सेवा के कार्य कर रही है वो अत्यंत सराहनीय है और हम भी चैंबर के इस कार्य मे सहभागी बनना चाहते हैं इसीलिए ऑक्सीजन मशीन चैंबर कोरिया को प्रदान कर रहे हैं।
प्रगति मंच के वरिष्ठ सदस्यों ने कहा कि प्रगति मंच के द्वारा जो बहुरूपिया प्रतियोगिता आयोजित की जाती है वह शहर के व्यापारियों के सहयोग से ही सम्भव हो पाती है।

प्रगति मंच के वरिष्ठ सदस्य जवाहर जैन ने पूजा तिलक कर मशीन को चालू किया।
चैंबर प्रदेश उपाध्यक्ष जिला कोरिया पंकज जैन ने प्रगति मंच के सदस्यों को साधुवाद ज्ञापित किया कि उन्होंने चैंबर कोरिया की टीम पर भरोसा दिखाते हुए ये मशीन चैंबर को प्रदान की।
पूर्व प्रदेश मंत्री राकेश अग्रवाल ने बताया कि अब चैंबर कोरिया के पास तीन मशीन उपलब्ध है शीघ्र ही दो और मशीन प्राप्त हों जाएंगी।

पूर्व जिला संयोजक मनीष अग्रवाल ने प्रगति मंच के सदस्यों से अनुरोध किया कि वे सभी भी चैंबर की सदस्यता ले और व्यापारियों के संगठन को और मजबूत बनाने में सहयोग करे।

प्रदेश मंत्री संजीव ताम्रकर ने प्रगति मंच और उपस्थित चैंबर कोरिया ऑक्सीजन बैंक के सदस्यों, हेल्प डेस्क के सदस्यों, एवं वैक्सीनेशन टीम के सदस्यों को उनके द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों और सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

कार्यक्रम में प्रगति मंच एवं प्रगति मंच युवा शक्ति के जवाहर जैन,प्रदीप ताम्रकर, शिव गुप्ता, जगदम्बा अग्रवाल,संदीप दुआ,राजेश जायसवाल,विश्वनाथ गुप्ता, लक्ष्मीचंद केशरी,सौरभ जैन,सौरभ ताम्रकर,रामदास सोनी,नितिन जैन,सजल अग्रवाल,उमेश गुप्ता,एवं चैंबर कोरिया से कोमल साहू,राजेश अग्रवाल,विनय अग्रवाल,प्रदीप जैन,गणेश सोनी,मंसूर भाई,पलाश अग्रवाल,साकेत मित्तल,आदि उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पॉलीथिन बैग्स को प्रतिबंधित करने हेतु वादा करो अभियान

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश भालूमाड़ा — नगरीय प्रशासन एवं विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *