बलरामपुर मे प्रतिभा सम्मान समारोह

 

रिपोर्ट मृत्युंजय शुक्ला IBN News बलरामपुर

जनपद बलरामपुर के दुल्हनपुर में स्थापित शक्ति स्मारक संस्थान परिसर में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन सांसद कैसरगंज तथा कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की मौजूदगी में आयोजित किया गया ।

प्रतिभा सम्मान समारोह 2020 के 9वीं चरण के तहत जनपद बलरामपुर के विकासखंड स्तर के ब्लॉक बलरामपुर, श्रीदत्तगंज, उतरौला,गैड़ास बुजुर्ग, रेहरा बाजार, में हाई स्कूल तथा इंटरमीडिएट के टॉप10, एवं नगरक्षेत्र के टॉप 20, कुल 120 उत्कृष्टमेधावीविद्यार्थियों को मेडल पहनाकर प्रशस्ति पत्र, टीशर्ट, मास्क, व नगद प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया गया ।
समारोह में मेघावी छात्रों को सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने सम्मानित करते हुए कहा कि कर्म की सतत साधना से ही ऊंचे पद की प्राप्ति होती है।

जीवन में अनुशासन और संस्कार का होना बहुत जरूरी है ।कोविड-19 के मानकों का पालन करते हुए समारोह में सांसद ने सफलता प्राप्त करने के अनेक गुण बताए। अपने प्रेरक संबोधन में उन्होंने जीवन के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला । इस अवसर पर छात्रों ने भी अपने विचारों को सांसद के साथ साझा किया। सदर विधायक पलटू राम ने सांसद बृजभूषण शरण सिंह के शिक्षा के क्षेत्र में योगदान को सराहा । उन्होंने बृजभूषण शरण सिंह के द्वारा नौजवानों को स्वस्थ बनाने के लिए अतुलनीय योगदान को याद करते हुए जमीन से आसमान तक पहुंचाने के हुनर की सराहना की । साथ ही तमाम क्षेत्रों में लोगों को प्रगति के पथ पर अग्रसर करने, पूरे मंडल का विकास और लोगों का विकास करने के योगदान पर व्यापक चर्चा करते हुए छात्रों से अपील किया की लगन और मेहनत से कोई भी ऊंचाइयां प्राप्त कर सकता है। इस अवसर पर तुलसीपुर के विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह गुड्डू, जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह, जिला मीडिया प्रभारी डी पी सिंह बैस, डॉ रमाकांत वर्मा, जिला मंत्री बृजेंद्र तिवारी, हरिवंश सिंह , नगर अध्यक्ष कृष्ण गोपाल गुप्ता, राकेश गुप्ता, अरविंद तिवारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here