Breaking News
Home / देश / सपा नेता के मंच पर पहुंची प्रियंका, सोनिया गांधी के लिए मांगा समर्थन

सपा नेता के मंच पर पहुंची प्रियंका, सोनिया गांधी के लिए मांगा समर्थन

सपा नेता के मंच पर पहुंची प्रियंका, सोनिया गांधी के लिए मांगा समर्थन

गुरुवार को ऊंचाहार में जब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा उस मंच पर चढ़ीं, जिस पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की फोटो लगी थी। सामने लाल टोपी लगाए उसी पार्टी के समर्थकों की भीड़ थी। पूरे पांडाल में कांग्रेस का इक्का- दुक्का झंडा ही दिखाई पड़ा, जबकि सपा के झंडे हर ओर लहरा रहे थे। आयोजन सपा सरकार में मंत्री रहे मनोज पांडेय ने किया था। संबोधन में कांग्रेस की नेता और पूर्व मंंत्री दोनों लोगों ने सिर्फ विकास की बातें कीं।

ऊंचाहार से करीब एक किमी पहले लखनऊ-प्रयागराज हाईवे किनारे सांवापुर गांव के पास एक बाग में दोपहर दो बजे प्रियंका वाड्रा पहुंचीं। यहां जनसभा के लिए मंच सजा था। प्रियंका सीधे मंच पर पहुंचीं। स्वागत सम्मान की औपचारिकता निभाई गई। फिर सपा के पूर्व मंत्री डॉ. मनोज पांडेय ने माइक संभाला। उन्होंने पंडाल में उपस्थित लोगों को अपने से जोड़ा और पूछा मोदी सरकार ने जो वादे किए थे, वे क्या पूरे हुए। भीड़ ने हाथ हिला कर नकारा।

इसके बाद बारी थी प्रियंका वाड्रा की। उन्होंने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि मेरी मां यहां से उम्मीदवार हैं। छह को चुनाव है। आप चाहे जिस पार्टी के हों, इससे कोई इन्कार नहीं कर सकता कि सोनिया गांधी ने विकास में कोई कसर छोड़ी। वे जब तक रहेंगी, आपके विकास, सम्मान के लिए कार्य करती रहेंगी। कांग्रेस की सरकार बनाइए, ताकि विकास रुकने न पाए। उन्होंने वहां मौजूद लोगों का धन्यवाद किया।

सूत्रों से

About IBN24X7NEWS

Check Also

आकाश विजयवर्गीय का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने सख्त लहजे में क्या कहा…

ibn24x7news दिल्ली – मध्य प्रदेश में निगमकर्मी की पिटाई मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *