Breaking News
स्व रामकरन यादव

काठू और तेजू की जोडी पर राधे मोहन का वार भाई अस्पताल मे पत्नी सहयोगी सभी बेहाल

 

ब्यूरो रिपोर्ट राकेश पाण्डेय IBN NEWS गाजीपुर

गाजीपुर:कुर्सी के मोह मे पागल पूर्व सांसद ने भाई और चाचा दोनो को एक दूसरे का विरोधी बना दिया 4 दशको के संबंध तार तार हो गये. समूचा इलाका मजाक बना रहा है भाई अस्पताल मे पत्नी मैदान मे सहयोगी ठोक रहे ताल.

रमाशंकर सिंह, उर्फ काठू

चाचा और दादा दोनों के विरोध से राधे मोहन की साख पर सवाल

यह हाल है गाजीपुर जिले के पूर्व सासंद व जिला पंचायत अध्यक्ष रहे राधे मोहन सिंह का. जिले की राजनीति मे राधे मोहन को स्थापित करने वाले पूर्वांचल के गांधी स्व रामकरन यादव दादा का नाती बीडीसी का प्रत्याशी है और राधे मोहन को सासंद का टिकट दिलाने व बनाने मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे रमाशंकर सिह की बहू सपना सिंह सैदपुर प्रथम से जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी है. लेकिन कुर्सी के चक्कर मे पूर्व सांसद आजकल दोनो परिवारो को आतंकवादी व तमाम अनर्गल प्रलापो से नवाज रहे है.

तीनो सीटों पर कब्जे के खेल मे सारे रिश्ते हो गये तार तार

जिले की राजनीति मे अपनी पहचान खो चुके पूर्व विधान परिषद सदस्य जिलाबदर दागी नेता और पूर्व सासद ने इस चुनाव मे एम एल सी, जिला पंचायत अध्यक्ष व सैदपुर व्लाक तीनो कुर्सी पर कब्जा जमाने के लिए ऐसा घिनौना खेल खेला जिससे इलाकाई मतदाता भी चटखारे ले रहे है. और सैदपुर इलाके मे दोस्ती और समर्पण की मिशाल माने जाने वाली काठू सिह व तेजू सिह के बीच संग्राम होने के आसार बन गये है.

काठू को आतंकी बताने लगे राधे मोहन लेते थे पैर छूकर आशीर्वाद

दोनो परिवार की सहमति के बाद सपना सिंह को प्रत्याशी बनने के बाद पूर्व सासद ने ऐसी पलटी मारा कि दोनो परिवारों के रिश्ते तार तार हो गये. और इसी सीट से अपनी पत्नी का नामांकन कर सहयोगियों के खिलाफ जंग का एलान कर दिया. और जिस चाचा का आशीर्वाद लेकर सासद व जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुँच गये उसी चाचा को आतंकी बता कर मतदाताओ को बरगलाने लगे.

लगातार जनसंपर्क व थकान से बिगड गये तेजू उर्फ बकाटू के हालात

चुनाव जीतने की जल्दी मे लगातार जनसंपर्क कर रहे राधे मोहन के बडे भाई तेजू सिह की हालत अचानक खराब हो जाने के बाद टीम को कडा झटका लगा है. तेजू सिह को दिल्ली के अपोलो अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहा उनकी हालत चिंता जनक बनी हुई है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …