Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / अनूपपुर / असम चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए जोर लगा रहे है राजकुमार

असम चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए जोर लगा रहे है राजकुमार

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

मनेन्द्रगढ़। असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए जिले के युवा नेता पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मनेन्द्रगढ़ राजकुमार केशरवानी बीते 1 माह से असम में रहकर विधानसभा में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए मेहनत कर रहे है। बूथ लेवल से लेकर डोर टू डोर जनसंपर्क कर, नुक्कड़ सभाएं कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना रहे है। राजकुमार केशरवानी को आल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा असम विधानसभा चुनाव के लिए डिस्ट्रिक्ट कोआर्डिनेटर बनाया गया है।

राजकुमार केशरवानी यहां 1 महीने से रहकर प्रचार का जिम्मा सम्भाल रहे है। राजकुमार केशरवानी को असम विधानसभा चुनाव के 4 विधानसभा की जिम्मेदारी दी गयी है। राजकुमार केशरवानी का दावा है कि असम में कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा सरकार ने असम के लोगो के साथ जो धोखा किया है उसका जवाब असम की जनता कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर देगी।

 

प्रियंका गांधी से मिले
गौरतलब है कि राजकुमार केशरवानी असम में कांग्रेस की आमसभाओं का जिम्मा संभाल रहे है। इस दौरान राजकुमार केशरवानी ने प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। इसके अलावा राहुल गांधी से भी मुलाकात कर असम विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की स्थिति से अवगत करा चुके है। राजकुमार केशरवानी के कार्यो को देखते हुए आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव मोहन प्रकाश ने राजकुमार केशरवानी का असमिया गमछा भेंट कर उनके कार्यो की प्रशंसा करते हुए उनका सम्मान किया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

राहगीरो से मोबाईल लूट व वाहन चोरी करने वाले 02 बदमाश पुलिस थाना हीरानगर पुलिस की गिरफ्त में

  रिपोर्ट कंवलजीत सिंह IBN NEWS इंदौर मध्यप्रदेश ▫️ राहगीरों को बंदूक दिखा कर देते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *