Breaking News

राम गांव पुलिस ने बैंकों में चेकिंग कर परखी सुरक्षा व्यवस्था

 

ब्यूरो रिपोर्ट अनूप मिश्र IBN NEWS  बहराइच

बहराइच । राम गांव पुलिस कर्मियों ने मंगलवार को बैंक चेकिंग का अभियान चलाया।अभियान के तहत पुलिसकर्मियों ने बैंकों में आए लोगों से पूछताछ कर जरूरी निर्देश दिए साथ ही सुरक्षा उपकरणों की पड़ताल की।


पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के आदेशानुसार विभिन्न क्षेत्रों में पुलिसकर्मियों ने बैंक चेकिंग का अभियान चलाया थानाध्यक्ष राम गांव अभय सिंह के निर्देशानुसार उपनिरीक्षक धीरेन्द्र कुमार मिश्र ने मय हमराही आर्यावर्त बैंक नेवादा मोड़ पर चैक किया और बैंक आए लोगों के साथ अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए बैंकों में अग्निशमन, सीसीटीवी कैमरा सहित सुरक्षा उपकरणों की जांच की। वहीं बिना काम के घूमने वाले संदिग्ध लोगों से से पूछताछ किया और उनके पहचान पत्र देखे जन सुविधा केन्द्रों में पहुंचकर जांच की जांच में सभी सुरक्षा मानकों को परखा उपनिरीक्षक धीरेन्द्र कुमार मिश्र ने लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए एक दूसरे से दो गज की दूरी पर खड़े रहकर बात करने की हिदायत दी।

बिना मास्क के घूम रहे लोगों को गमछा व रुमाल से मुंह व नाक ढंकने के लिए कहा गया। बताया कि कोरोना काल में लोगों को सावधानी बरतने व मास्क से मुंह व नाक को ढकने के साथ ही लोगों से आवश्यक दूरी बनाए रखें। पुलिस हर समय लोगों की सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के अभियान चलाकर जान माल की सुरक्षा करने का भरसक प्रयास करती है। उन्होंने कहा कि लोग स्वयं भी जागरूक होकर अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा का जिम्मा उठा लें तो समस्याओं का समाधान निश्चित है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …