Breaking News
Home / Highlight's / मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मान्यता रद्द हो कट्टरपंथियों को जेल हो: गोपाल राय

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मान्यता रद्द हो कट्टरपंथियों को जेल हो: गोपाल राय

 

वाराणसी: जोरदार स्वागत के साथ आयोजित, 23 नवम्बर राम मंदिर के मुद्दे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड द्वारा सुप्रीम कोर्ट में रिव्यु पेटिसन डालने और ओबैसी के साम्प्रदायिक बयानबाजी के खिलाफ राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित कछवां से कासीपेट के 25 किलोमीटर पद यात्रा के दौरान पार्टी एक जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री गोपाल राय ने कहा कि तत्काल प्रभाव से मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को सरकार भंग करे तथा जफरयाब जिलानी को अबिलम्ब गिरफ्तार करके जेल भेजे साथ ही साथ ओबैसी की संसद सदस्यता खत्म करने हेतु सरकार लोकसभा अध्यक्ष से सिफारिश करे।

पार्टी अध्यक्ष ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सभी समुदाय और जाति के लोगों ने कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है–यहां तक कि बाबरी मस्जिद के मुख्य पक्षकार इकबाल अंसारी सहित सुन्नी वक्फ बोर्ड ने भी भारत के सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हुए पुनर्विचार याचिका डालने से इनकार किया है मगर जफरयाब जिलानी और ओबैसी दोनों मिलकर देश के शांत माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं जो कि हर हाल में न केवल सुप्रीम कोर्ट का अपमान है बल्कि 130 करोड़ भारतीयों का भी घोर अपमान है।

मुस्लीम पर्सनल बोर्ड की मान्यता रदद् करने व औवेषी सहित सभी कट्टरपंथियों को जेल भेजने की मांग को लेकर लखनऊ-रायबरेली-इलाहाबाद होकर कछवा रोड होते हुए कपसेठी में हुआं रैली का समापन कपसेठी में पार्टी के राश्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय व राश्ट्रीय प्रमुख महासचिव पवन सिंह का जोरदार स्वागत किया गया, रैली में काॅफी संख्या में मोटर साईकल व चार पहिया वाहन शामिल रहें।

प्रमुख लोगों में नेहा राय,डा. बृजेष सिंह, कृश्णा पाण्डेय, राजेष्वर सिंह, श्रीनेत सिंह, संजय राय, अमित राय, अंकित राय, सुभाश सिंह, जजलाल राय, षिवम् सिंह, दिव्यांषु मिश्रा सहित, स्वराज सिब्बु सिंह आदि भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

 

IBN24X7NEWS

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

सरकार या जिला प्रशासन जो दिशा निर्देश जारी किए हैं उस दिशा निर्देश का पालन करने से ही कोरोना महामारी से निजात मिल सकता है – दामोदर रावत

  राज्य में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के बीच एक बार फिर राज्य में …

जीतू सोनी को लसूड़िया पुलिस थाना को रिमांड पे सौंपा

माय होम के मालिक जीतू सोनी को रिमांड अवधि ख़त्म होने के बाद एम.आई.जी. थाना …

भाजपा का झंडा पोस्टर बैनर देखकर कांग्रेस के सीने में हो रहा दर्द : बृजेश गौतम

  अनूपपुर भाजपा का झंडा पोस्टर बैनर देखकर कांग्रेश के सीने में दर्द हो रहा …

भाजपा मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन 18 जुलाई को पसान और फुनगा मे

  प्रदेश उपाध्यक्ष ने ली कार्यकर्ताओं की तैयारी बैठक. अनूपपुर / भारतीय जनता पार्टी अनूपपुर …

कोरोना खौफ जिले मे एक साथ मिले 69 पाज़िटिव

जिले मे कोरोना का खौफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है लगातार बढ़ रहे मामलो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here