Breaking News

मां कामाख्या धाम मंदिर परिसर में नवनिर्मित अतिथिगृह का क्षेत्रीय विधायक ने किया लोकार्पण

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

19/07/2021 मवई अयोध्या – सिद्धपीठ माँ कामाख्या धाम पर नवनिर्मित मंदिर परिसर में 130.83 लाख से बनकर तैयार भव्य अतिथि गृह का हुआ लोकार्पण।अतिथिगृह का विधि विधान से विद्वान पंडितों ने मंत्रोच्चारण के बाद सार्वजनिक उपक्रम एवं निगम संयुक्त समिति विधानसभा उ.प्र.के सभापति व रूदौली विधायक श्री रामचंद्र यादव ने लोकार्पण किया।विधायक श्री रामचंद्र यादव ने उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा की यह अतिथिगृह सिद्धपीठ माँ कामाख्या धाम के नाम से जाना जायेगा।

यही नही यह अतिथि गृह मंदिर परिसर सुनबा ग्रामसभा में बनाया गया है।जिला मुख्यालय से करीब 65 किमी की दूर अयोध्या सुल्तानपुर अमेठी बार्डर पर इस अतिथिगृह बन जाने से अब अतिथियों को विश्राम करने में समस्या नही होगी।और इस अतिथि गृह पर दूर से पधारे अतिथियो को प्रेम भाव से माता जी का दर्शन का करने का सौभाग्य मिलेगा। साथ ही मंदिर से जुड़ी सभी सड़को के चौड़ीकरण होने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के प्रति धन्यवाद व आभार प्रकट किया।

 

विधायक श्री यादव ने क्षेत्रीय लोगो की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण हेतु अधिकारियों को निर्देशित भी किया। इस मौके पर भाजपा नेता निर्मल शर्मा, समाजसेवी अश्वनी यादव, शीतला प्रसाद शुक्ल,लोक निर्माण विभाग से सहायक अभियंता ए के तिवारी,अवर अभियंता,घनश्याम यादव,अनूप कुमार,मिथलेश कुमार,दीपक,प्रधान प्रतिनिधि भल्लू सोनकर,पंकज यादव,ललित विश्वकर्मा, त्रिभुवन यादव,राम बहादुर यादव, मयंक पाठक,रामकुमार पांडेय,माता बदल पांडेय,सुग्रीव दास महराज, जगप्रसाद रावत, विपिन यादव आदि लोग मौजूद रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …