लुच्चो लफंगों और बेईमानों की सरकार से जनता को मुक्त करने का ले संकल्प: अफजाल

गाजीपुर: एन0आर0सी0 के साथ-साथ कई मुद्दों पर पूरे देश में दंगा कराने की साजिश भाजपा के लोगों ने की है लेकिन देश की जनता इस साजिश को कामयाब नही होने देंगी। हमारे नाना बिग्रेडियर उस्मान ने देश के अलगाव के समय मुहम्मद अली जिन्ना के आफर को ठुकरा कर पाकिस्तानी आर्मी के चीफ बनने के सुनहरे अवसर को लात मारकर देश में रहने की बात की और आजादी के बाद दो लड़ाईयों में पाकिस्तान को सबक भी सिखाया। ऐसे में अगर हमारे परिजनों, कार्यकर्ताओं व जनता से देश का निवासी होने का प्रमाण पत्र मांगा जायेगा तो स्थितियाॅं बेकाबू हो जायेगीं। यह बातें गाजीपुर के बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने लंका मैदान में आयोजित पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमों मायावती के जन्मदिवस समारोह के अवसर पर कही।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे श्री अंसारी ने अमित शाह व उनके साथ-साथ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती दिया कि संभव हो तो यह सार्वजनिक कर दें कि लाल कृष्ण आडवाणी कहॅा के रहने वाले और उनका परिवार कहॅंा रहता हैं ? देश समझ जायेगा कि भाजपा कितना सबका साथ सबका विकास करती है। साजिश है देश के 45 करोड़ गरीबों, बेघरो व भूमिहीनों को वोट देने के अधिकार से वंचित करने की।

बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के कानून का गला घोटने के लिए यह नयी व्यवस्था लागू होने के बाद जिस देश के 73 फीसदी भू-भाग पर भाजपा का झण्डा लहरा रहा था वह हालात 33 फीसदी पर आ गये है। दिल्ली चुनाव के बाद भाजपा की हालत 30 फीसदी से भी कम हो जायेगी और यही मौका है जब बहन मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाया जायेगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि व मंडल प्रभारी डा0 मदन राम ने इस मौके पर ओजस्वी भाषण में 1977 से लेकर अब तक के बहन मायावती के संघषों की कहानी बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं को बतायी। कार्यक्रम में पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा, कालीचरन राजभर, खुर्शीद अहमद, हाजी सिबगुतुल्लाह अंसारी समेज तमाम पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने बहन मायावती को जन्मदिन की बधाई दी।

इस दौरान सैदपुर नगर पंचायत के अध्यक्ष शशि सोनकर, बहादुरगंज के अध्यक्ष रियाज अंसारी, मोहम्मदाबाद के अध्यक्ष शमीम अंसारी, रमाशंकर राजभर, सुभाष राम, गुलाब राम समेत दो दर्जन लोगों ने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम की अध्यक्षता मौजूदा सांसद अफजाल अंसारी व संचालन जिलाध्यक्ष रामप्रकाश राम उर्फ गुडडू ने किया। इस मौके पर बड़ा केक बनवाया गया था और ग्रामीण इलाकों से आये हजारो कार्यकर्ताओं नाच गाने के साथ जश्न भी मनाया।

रिपोर्ट राकेश पाण्डेय ibn24x7news ग़ाज़ीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here