Breaking News

राजधानी पटना के थाने में जमकर हुआ बवाल

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

कहां जाता है जब प्यार परवान चढ़ता है तो सब कुछ भूल जाता है आंखों के सामने अंधेरा छा जाता है आप सिर्फ प्रेमिका ही दिखती है और यह प्रेम जात पात धर्म अमीरी गरीबी कुछ नहीं दिखता है एक ऐसा ही मामला राजधानी में सामने आया है.

शादी के दिन ही लड़की हुई प्रेमी के साथ फरार, अपहरण का मामला दर्ज, प्रेमिका ने कहा दोनों बालिक है, थाने में जमकर बवाल

जहां एक तरफ परिवार के लोग शादी की तैयारी कर रहे थे धूमधाम से वहीं दूसरी तरफ दुल्हन बनने से पहले ही लड़की अपने घर से भाग गए बताया जा रहा है कि युक्ति की शादी उसकी मर्जी से नहीं किया जा रहा था उसे कोई लड़का पसंद था जिससे वह प्यार करती थी उसी से शादी करना चाहती थी लेकिन परिवार वालों को यह मंजूर नहीं था और परिवार वाले किसी और से शादी करवाने लगे अपनी बेटी की.

जिसके बाद युवती अपने साथ शादी वाले दिन ही भाग गई जिसके बाद युवती के परिजनों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया मामले में नया मोड़ तब आया जब अकेले ही युवती अपने प्रेमी संग थाना पहुंच गए और खुद को बालिक होने की बात कहते हुए अपनी पसंद के लड़के से शादी करने की मांग की अब पुलिस करें भी तो क्या करें.

 

पूरा मामला श्रीकृष्णापुरी थाने काः

आपको बता दें कि यह पूरा मामला राजधानी पटना के श्रीकृष्णापुरी थाना क्षेत्र का है जहां यूपी की शादी 7 मई को होने वाली थी लेकिन ठीक शादी के दिन ही युक्ति प्रेमी के साथ फरार हो गई ऐसे में उसके घर पर हड़कंप मच गया उधर यूपी के परिजनों ने इसकी शिकायत श्रीकृष्णापुरी थाने में कर दी इसके बाद थाना पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया इसके बाद मामले की छानबीन शुरू की गई.

दोनों का बयान दर्ज अदालत मेंः

 

पुलिस कैसे काट दिए जाने की सूचना पर युक्ति 8 मई को कृष्णापुरी थाने पहुंची और खुद प्रेमी के साथ जाने की बात बताई पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रेमी भी इसी इलाके का रहने वाला है दोनों मालिक हैं और एक दूसरे से प्रेम करते हैं अदालत में युवती का बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …