Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / सलेमपुर (देवरिया): एक रुपये के छोटे सिक्के के चलते टूट गई शादी

सलेमपुर (देवरिया): एक रुपये के छोटे सिक्के के चलते टूट गई शादी

एक रुपये के छोटे सिक्के के चलते टूट गई शादी

सलेमपुर (देवरिया)। द्वारपूजा के दौरान एक रुपये के छोटे सिक्के से शुरू हुआ बखेड़ा इतना बढ़ गया कि शादी टूट गई। बरातियों को बिना खाना खाए लौटना पड़ा। दिनभर थाने में चली पंचायत के बाद भी बात नहीं बनी। मामला सोहनाग रोड स्थित एक मैरेज हाल का है। दूल्हा भलुअनी ब्लॉक के एक स्कूल में शिक्षक है।
विज्ञापन

सदर कोतवाली क्षेत्र के सोनूघाट निवासी शिक्षक का विवाह मईल के एक गांव में तय हुआ था। बुधवार की रात सोहनाग रोड स्थित मैरेज हाल में बरात आई। द्वारपूजा के दौरान पंडित को दक्षिणा के रूप में नोटों के साथ एक रुपये के छोटे सिक्के भी दिए जाने लगे। पंडित ने छोटे सिक्कों पर आपत्ति जताई। इसी को लेकर विवाद शुरू हो गया। इससे दूल्हा भड़क गया। उसने न सिर्फ पंडित के हाथ से दक्षिणा की राशि लेकर फेंक दी बल्कि उनकी पिटाई भी कर दी।
दूल्हे की हरकत से सन्न रह गए लोगों ने जैसे-तैसे विवाद खत्म कराया। उधर, जब दूल्हे को स्टेज पर ले जाया जाने लगा तो वह रास्ते में कई बार लड़खड़ा गया। स्टेज पर जयमाल के वक्त भी उसकी उल-जुलूल हरकतें जारी रहीं। इससे नाराज दुल्हन शादी से इन्कार करते हुए घर में चली गई। काफी मान-मनौव्वल के बाद भी बात नहीं बनी। सूचना पर पहुंची पुलिस रात में ही दूल्हे को थाने ले गई। वहां गुरुवार की सुबह दिनभर पंचायत चली में समझौता नहीं हो पाया। इसके बाद शादी में भेंट के तौर पर मिली रकम और सामान वर पक्ष ने लौटा दिया। कोतवाल सीपी जैसल ने बताया कि दोनों पक्ष से वार्ता के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

About IBN24X7NEWS

Check Also

महराजगंज :-वन दरोगा सत्य प्रकाश चौरसिया आरक्षी और वाचर की मिलीभगत से जंगल से काटकर बेचने की तैयारी

Ibn24x7news रिपोर्ट अरविंद यादव *महराजगंज* गोरखपुर वन विभाग के बाकी रेंज के ग्राम गोपाला में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *