Breaking News

सत्य प्रकाश वर्मा पिता स्व0 बासुदेव वर्मा की संभालेगे विरासत

 

अयोध्या रिपोर्टर कामता शर्मा

अयोध्या त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन के हुये उपचुनाव में सोमवार को हुई मतगणना में विकास खंड बीकापुर की गांव पंचायत शेरपुर से सत्य प्रकाश वर्मा 467 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बिंदेश्वरी प्रसाद वर्मा को 21 मतों से पराजित कर अपने पिता स्वर्गीय वासुदेव वर्मा की विरासत सँभालने में कामयाब हो गये। उनकी जीत से गांववासी खुशी से गदगद है। बताते चले कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सामान्य निर्वाचन के हुये मतदान के बाद ही वासुदेव वर्मा जी का कोरोना से निधन हो गया था। प्रधान पद की रिक्त चल रही इस सीट पर बीते 12 जून को उपचुनाव हुआ था।

जिसमे गांव सभा के स्वर्गीय बासुदेव वर्मा के बेटे सत्य प्रकाश वर्मा व बिंदेश्वरी प्रसाद वर्मा प्रधान पद के उम्मीदवार थे।गांववासियो ने पूर्व प्रधान के बेटे पर भरोसा जताते हुये झूमकर उनके पक्ष में वोटो की बरसात की थी। सोमवार को हुई मतगणना में सत्य प्रकाश वर्मा को विजयी घोषित किया गया।बताया गया कि इसके पहले गांव सभा से प्रधान पद के उम्मीदवार रहे और बासुदेव वर्मा के निधन के उपरांत आये परिणाम मे बासुदेव वर्मा 85 मतों से निर्वाचित घोषित हुए थे।

 

परंतु उनके निधन के कारण यहां का प्रधान पद रिक्त हो गया था। यहां पुनः हुये उपचुनाव में वासुदेव वर्मा के बेटे सत्य प्रकाश बर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बिंदेश्वरी प्रसाद वर्मा को 21 मतों से पीछे छोड़ते हुये गांव सभा के प्रधान पद का ताज अपने नाम कर लिया।बताया जाता है कि बिंदेश्वरी प्रसाद वर्मा ग्राम पंचायत शेरपुर के निवर्तमान प्रधान रह चुके हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का किया जोरदार स्वागत

गोरखपुर/सहजनवा। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का विधानसभा सहजनवा के थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *