देखिए कमिश्नर साहब नगर पालिका विभाग के लोग ही खोल रहे है ईओ के भ्रटाचार की पोल ::- कब करेंगे कार्यवाही

जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य मंत्री दिनों रात जनता की सेवा में समय गुजार रहे है हर विभाग में भ्रटाचार ख़तम करने की बात कर रहे है तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के सपनो को उनकी मंशा को बलिया का एक विभाग धूमिल करने की कोशिश कर रहा है।
जी हां आपने बिल्कुल सही शुना हम बात कर रहे है उत्तर प्रदेश बलिया जनपद के नगर पालिका विभाग की जहा भ्रटाचार चरन सीमा पर पहुंच चुका आए दिन ईओ नगरपालिका दिनेश विश्वकर्मा पर भ्रटाचार के गंभीर से गंभीर आरोप लगते अा रहे है लेकिन लोगो का कहना है कि ईओ नगर पालिका की सासन में जबरदस्त सेटिंग के वजह से ईओ नगर पालिका का कोई कुछ नहीं कर सकता।

नगर पालिका ईओ पर भ्रटाचार का आरोप बुधवार को एक बार फिर लग चुका है इस बार तो नगर पालिका के विभागीय लोग नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारी ही ईओ पर भ्रटाचार के गंभीर आरोप लगा रहे है नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारी व नगर पालिका के विभागीय लोगो का कहना है कि ईओ नगरपालिका के भ्रटाचार से हम बहुत पीड़ित है।
विभागीय लोग ने ईओ को भ्रष्ट बताते हुए कहा कि नगर पालिका के ईओ दिनेश विश्वकर्मा नगर पालिका के समस्त संसाधन ,और धन को अपना समझ कर लूट रहे है और लूटवा रहे है। नगर पालिका में स्मविधा पर कार्यरत कर्मचारियों का 6 महीनों तक वेतन रोक देते है जिससे संविदा कर्मचारी भूख मरी का शिकार हो जाते है।

विभागीय लोग और कमचारियों ने कहा कि हम चाहते है कि 6 महीने से रुका हुआ वेतन मिले और नगर पालिका के सभी फाइलों की गंभीरता से जांच हो और जगलर ईओ से बच कर जांच हो क्योंकि ईओ नगर पालिका मैनेजमेंट गुरु है यह सभी को मैनेज कर सकते है अगर जल्द से जल्द हमारी मांगो को नहीं माना गया तो हम लोग आंदोलन का येलान कर देंगे।

मेन प्वाइंट – वहीं जब नगरपालिका के ईओ पर उन्ही के विभाग के कर्मचारियों द्वारा लग रहे उनके ऊपर भ्रटाचार के आरोप के बारे में पूछा तो नगरपालिका के ईओ ने कुछ भी कहने से साफ तौर से इंकार कर दिया।

 

ब्यूरो रिपोर्ट वरूण चौबे IBN NEWS बलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here