Breaking News

सीजेन्टा इंडिया लिमिटेड कंपनी ने कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही की देखरेख में 100 मेडिकल बेड स्वास्थ्य विभाग देवरिया को दिए ।

रिपोर्ट ब्यूरो

सिजेंटा इंडिया लिमिटेड द्वारा कोरोना महामारी की दूसरी भयानकता को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग देवरिया को १०० मेडिकल बेड दिए ।
कोविड-19 की दूसरी लहर में मरीजों को बेड ना मिलने पर हुई परेशानियों को देखते और तीसरी लहर की तैयारी में सहयोग करते हुए कंपनी के एमडी ने कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही की देखरेख में एक कार्यक्रम का आयोजन किया और 100 मेडिकल बेड कंपनी की ओर से स्वास्थ विभाग देवरिया को दिए गए ।
देवरिया सीएमओ ने उन बेडों को तरकुलवा ,पथरदेवा और आस पास के सीएससी पर भिजवा दिया ताकि ग्रामीणों को शहर तक आने में हो रही परेशानियों को कुछ कम किया जा सकता और गांव में ही समुचित इलाज की व्यवस्था हो ।
सिजेंटा इंडिया लिमिटेड कृषि क्षेत्र की एक अग्रणी कम्पनी है जो कृषि बीज व दवाओंका व्यवसाय करती है सिजेंटा की इस पहल को कृषि मंत्री सूर्य प्रताप सही द्वारा सराहा गया और इसके साथ ही करोना काल में सरकार द्वारा की गई उपलब्धियों को भी गिनाया ।
सूर्य प्रताप शाही ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आलोचकों का क्या है वह तो आलोचना करते ही रहेंगे । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही थे और DM Deoria, SDM सदर के अलावा मनीष पाठक ( मंडल प्रभारी गोरख़पुर, सिंजेंटा इंडिया लिमिटेड), रोहित राई, व अन्य सम्मानित सामाजिक व प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।।कार्यक्रम में सिंजेंटा के गोरखपुर मंडल प्रभारी मनीष पाठक जी ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सब का आभार व्यक्त किया ।

About IBN NEWS

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज पुलिस द्वारा अभियान चला कर फरार चल 14 वारंटी को किया गया गिरफ्तार

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा बीकापुर अयोध्या। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कोतवाली पुलिस …