शिवपुरी पुलिस द्वारा 60 लीटर अवैध हाथ भट्टी कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को दबोचा

थाना प्रभारी नरवर उनि उपेंद्र दुबे को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि ग्राम किशनपुर नहर की पुलिया के पास एक व्यक्ति अवैध शराब लिए हुए खड़ा है और कहीं बेचने के लिए ले जाने की फिराक में हैं। सूचना पर से थाना प्रभारी नरवर द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को चौकी प्रभारी मगरोनी उनि पुनीत बाजपयी के नेतृत्व में मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना किया, पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर जाकर देखा तो मुखबिर के बताए हुलिए का एक व्यक्ति संदिग्ध खड़ा दिखा, जो पुलिस को देखकर भागने लगा,

पुलिस टीम द्वारा शक् होने पर तत्काल घेराबंदी कर दबोचकर उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम देवेंद्र उर्फ कालू पुत्र प्राण सिंह गुर्जर उम्र 25 साल निवासी किशनपुर, मगरोनी का होना बताया, जिसके कब्जे से 60 लीटर अवैध हाथ भट्टी कच्ची शराब कीमती करीब 6000 रू. विधिवत जप्त कर आरोपी के विरूद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी नरवर उनि उपेंद्र दुबे, चौकी प्रभारी मगरोनी उनि पुनीत बाजपयी, सउनि भूपेंद्र सिंह परमार, प्रआर. मलखान सिंह परिहार एवं आरक्षक देवेंद्र सिंह परिहार की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

WhatsApp For any query click here