श्रावस्ती : सड़क दुर्घटना में हेड कांस्टेबल की मौत

श्रावस्ती : सड़क पर घूम रहे बेसहारा मवेशी अब लोगों की मौत का कारण बनने लगे हैं। गुरुवार की रात भिनगा-बहराइच हाईवे पर रतनापुर के पास बेसहारा मवेशी से टकराकर मुख्य आरक्षी की मौत हो गई। बाइक सवार आरक्षी ड्यूटी पर जा रहा था। उसी दौरान बाइक मवशी से टकराकर मौत हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

ये है पूरा मामला

अयोध्या जिले के पूरा कलंदर गांव निवासी अनिल मणि त्रिपाठी की वर्ष 2018 में सोनवा थाने में मुख्य आरक्षी के तौर पर तैनाती हुई थी। इसके बाद वे लक्ष्मननगर पुलिस चौकी में तैनात रहे। करीब एक वर्ष पूर्व उन्हें नासिरगंज पुलिस चौकी पर तैनाती दी गई थी। गुरुवार रात में वे अपनी बाइक से सोनवा थाना से रतनापुर चेकपोस्ट पर ड्यूटी करने जा रहे थे। इसी दौरान रतनापुर बाजार में सड़क पर घूम रहे बेसहारा मवेशी से बाइक की टक्कर हो गई। सड़क पर गिर कर मुख्य आरक्षी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर डॉयल यूपी-112 व सोनवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

लहूलुहान मुख्य आरक्षी को इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय भिनगा लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। विभागीय लोगों की सूचना पर बहराइच में रह रहे मृतक के परिवार के लोग रात में ही भिनगा पहुंच गए। शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस लाइन भिनगा में लाया गया। यहां पुलिस विभाग की ओर से मृतक मुख्य आरक्षी को अंतिम सलामी दी गई। एसपी अनूप सिंह, एएसपी बीसी दूबे समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट मोहित गुप्ता IBN NEWS जमुनहा श्रावस्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here