Breaking News

शहीदों की आत्मा की शांति के लिए रखा मौन:भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे नगरवासी

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

मनेन्द्रगढ़ -कोरिया (छ.ग.) जम्मू-कश्मीर से लेकर देश भर में 14 फरवरी का दिन ऐसे घाव दे गया जिसे कभी भूला नहीं जा सकता। इस दिन पुलवामा में अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था जो कि उड़ी से भी बड़ा था। इस हमले ने न जाने कितने परिवार उजाड़ कर रख दिए थे। यह केवल एक हमला नहीं है जो जम्मू-कश्मीर के लोगों की खौफनाक यादों में हैं, बीते कुछ सालों में हुए और भी हमले हैं जो चाहकर भी भूले नहीं जा सकते हैं।

उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर फटने से आई प्राकृतिक आपदा में मारे गए लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है,उत्तराखंड के चमोली जिले के आपदाग्रस्त क्षेत्रों में चलाए जा रहे बचाव अभियान के आठवें दिन रविवार को 13 और शव मिलने से बाढ़ में मरने वालों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है। 13 में से 6 शव 520 मेगावाट की एनटीपीसी की तपोवन-विष्णुगाड परियोजना की सुरंग से मिले जबकि 6 रैंणी से और 1 रूद्रप्रयाग जिले में नदी के किनारे से बरामद हुआ ।

 

मंगोलपुरी इलाके में बुधवार देर रात हमलावरों ने एक धार्मिक संगठन एवम भाजपा कार्यकर्ता युवक रिंकू शर्मा की लाठी डंडे से पिटाई कर दी और चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी ,हत्यारो को सख्त सजा मिलनी चाहिए
मृत आत्मा की शांति के लिए भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता , नगर के गणमान्य बडी संख्या में मौजूद रह कर मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की और आपदा में फंसे नागरिकों के सुरक्षित होने के लिए भगवान से प्रार्थना की। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने सरकार, सेना के जवानों, एनडीआरएफ जवानों और स्थानीय पुलिस व प्रशासन के त्वरित बचाव कार्यक्रम की भी सराहना की।
अंकुर जैन ने कहा कि कंक्रीट के जंगल बनाने से प्राकृतिक आपदाओं को लोगों को झेलना पड़ रहा है। इस पर विचार करते हुए पर्यावरण रक्षा की दिशा में बड़े कदम उठाए जाने की आवश्यकता है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाई और दो मिनट का मौन भी रखा।

भाजपा ने वीर शहीदों को किया याद
श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी मनेंद्रगढ़ मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र पटवा, महामंत्री संजय गुप्ता , रामचरित दिवेदी, जेके सिंह , दिलीप नायर, मनीष, किशन शाह,जसवंत , अजमुद्दीन अंसारी , जोसेफ जॉर्ज ,श्याम बिहारी रैकवार, चन्द्रशेखर गुरुजी,सुशील सोनी, प्रमोद बंसल,सुरेंद्र गुप्ता, रामलखन शर्मा, रामधुन जायसवाल, सुरेंद्र सिंधवानी , आशीष मजूमदार ,आनंद ताम्रकार ,विवेक तिवारी, लाला प्रजापति, हेमंत सोनी , नितेश मेघानी ,अमन केसरी रमाशंकर गुप्ता , अखिलेश मिश्रा , रवि सिंह ,अमन भोजवानी अंकित भोजवानी ,सोमेंद्र ,हर्ष चौहान अंकित सिंह, रोहित, रामचंद्र अग्रवाल ,दिनेश द्विवेदी विनीत जायसवाल ,दीपक अरोड़ा एवं श्रीमती जया कर ,प्रतिमा पटवा अल्का गांधी, माहेश्वरी सिंह ,बलवीर कौर, मीनू सिंग,हर्षिता ख़यानी, युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रूबी पासी , जिला संयोजिका कोमल पटेल ,आकांक्षा सिंधवानी, जसविंदर सिंह जसवीर सिंह,जसमीत कौर वंदना जैन , रत्ना जैन आदि सैकड़ो कार्यकर्तागण एवं नागरिक उपस्थित थे।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

खिलाड़ियों के लिए प्रतियोगिता है, मंच का माध्यम – हिमाद्री

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश अमलाई – राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का …

प्रगति की ओर अग्रसर करने के बजाय पीछे ले जाने वाला निराशाजनक बजट – अंकित शर्मा

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश मनेन्द्रगढ़ – कोरिया जिला के भाजयुमो के …

छत्तीसगढ़ का बजट पूरी तरह संतुलित-तिवारी

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश हर वर्ग का रखा गया है …

खटीक समाज का अखिल भारतीय अखिल भारतीय स्थापना दिवस

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश खटीक समाज का अखिल भारतीय अखिल …

मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता का कप राजनगर की PSC टीम ने किया अपने नाम

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश राजनगर! मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page