Breaking News
Home / Highlight's / बेटी के बारे मे गलत अफवाह फैलाने से मना करने पर एक परिवार के साथ कुछ लोगो ने किया मारपीट , पत्नी पर किया तेजधार हथियार से वार, बेटी के आंखो मे डाला मिर्च की गुंडी !

बेटी के बारे मे गलत अफवाह फैलाने से मना करने पर एक परिवार के साथ कुछ लोगो ने किया मारपीट , पत्नी पर किया तेजधार हथियार से वार, बेटी के आंखो मे डाला मिर्च की गुंडी !

https://youtu.be/h3dOJZJyrt4

आक्रोशित ग्रामीणो ने पुलिस के आने मे बिलंब दिखाने पर किया सड़क जाम !

जमुई / झाझा — दो पक्षों में हुई मारपीट मारपीट के बाद एक पक्ष ने जमुई झाझा मुख्य सड़क को किया जाम मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को हटाया बताया जाता है कि एक बच्ची के बारे मे गलत गलत अफवाह फैलाने के बाद पूरे परिवार के साथ मारपीट कर घायल कर देने का एक मामला प्रकाश में आया है आक्रोशित पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुये रविवार को सोहजाना मे झाझा – गिद्वौर मुख्य सड़क को लगभग 45 मिनट तक जाम कर दिया जिससे सड़क के दोनो ओर छोटी-बड़ी गाडियो की लंबी कतार लग गया।

पुलिस को ज्योहि इसका सूचना प्राप्त हुआ वैसे ही एसआई पंकज कुमार,पी के चैधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुॅचकर जाम को हटाते हुये घायल पूरे परिवार को ईलाज हेतु झाझा रेफरल अस्पताल लाकर ईलाज करवाया। पीडित परिवार के मुखिया संजय गोस्वामी ने बताया कि वह रिक्शा चलाकर अपने पूरे परिवार का भरण पोषण करता है। वही घर के सामने मे ही रहने वाले चंदन कुमार, ओमप्रकाश कुमार, लालू कुमार, आकाश कुमार, बालदेव साव, सुनैना देवी, बेबी देवी ने ये लोग हमारे छोटी बेटी नंदनी कुमारी के बारे मे पूरे गांव मुहल्ले मे गलत गलत अफवाह फैला रहा था जब इस बात की शिकायत उनलोगो से किया तो वे लोग पंचायती कर माफी मांगने की बात किया लेकिन फिर वे लोग पंचायती करने से मुकर गया।

उसके बाद फिर वे लोग मेरी बेटी को लेकर सभी जगह प्रचार करने लगे जब हमलोगो ने उसके घर जाकर शनिवार को बोला तो वे लोग गाली – गलौज करते हुये मारपीट करने लगा । जिसकी शिकायत रात्रि मे ही झाझा थाना को दिया तो पुलिस ने कहा सुबह जाकर मामले की छानबीन करेगे। इधर वे लोग पुलिस थाना मे शिकायत करने पर रविवार को सुबह मारपीट करने लगा।

उनलोगो ने मेरी बेटी चांदनी, नंदनी के आंखो मे मिर्च की घुली हुई गुंडी आंख मे डाल दिया और हमलोगो के साथ मारपीट करते हुये तेजधार हथियार से प्रहार कर दिया जिससे मेरी पत्नी रिंकू देवी का हाथ कट गया। इधर उनलोगो ने मेरे आठ वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के छाती पर चढ़कर काफी देर सीने को अपने पैर से रौंदा रहा जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गया। वही जब पुलिस को मारपीट की सूचना दिया तो पुलिस नही पहुॅची जिसके बाद हमलोगो ने पुलिस को बुलाने के लिये सड़क को जाम कर दिया ।

 

व्यूरो रिपोर्ट टेकनारायण कुमार यादव IBN NEWS जमुई

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

तीन तलाक देने वाला आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार

रिपोर्ट:- विनोद गिरि IBN NEWS  रुपैडिहा थानाक्षेत्र अन्तर्गत पीडिता जुबैदा पत्नी निजामुद्दीन पुत्री जलील शाह …

रुदौली (अयोध्या): उपजिलाधिकारी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायज़ा

IBN NEWS अयोध्या रिपोर्टर अभिषेक सिंह रुदौली,अयोध्या। सरयू नदी का जलस्तर अचानक बढ़ जाने से …

श्रावस्ती:- विकाश क्षेत्र इकौना के तेंदुवा पंडित निवासी 52 वर्षीय अधेड़ की लखनऊ मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत,

श्रावस्ती:- विकाश क्षेत्र इकौना के तेंदुवा पंडित निवासी 52 वर्षीय अधेड़ की लखनऊ मेडिकल कॉलेज …

ग्राम पंचायत मकुनहवा मे सार्वजनिक शौचालय निर्माण हेतु किया गया लेआउट

विकास खण्ड हरैया सतघरवा के ग्राम पंचायत मकुनहवा मे सार्वजनिक शौचालय निर्माण हेतु ले आउट …

वाराणसी: हुकुलगंज का चमड़ा कारखाना बंद कराने में हमला भी हुआ

  आज से एक वर्ष पूर्व 31 जुलाई 2019 को जब चमड़ा कारखाना बंद हुआ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here