Breaking News

सपा को पंचायत चुनाव में मिली जीत औषधि का काम करेगी – गंगा सिंह यादव

 

संवाददाता मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या

✍️ सपा का जिला पंचायत अध्यक्ष – अवधेश प्रसाद

✍️ समाजवादी ने जनपद अयोध्या में किया बेहतर प्रदर्शन

04/05/2021 अयोध्या – समाजवादी पार्टी ने पंचायत चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने विरोधियों की पेशानी पर बल डाल दिया है ।समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों ने मतगणना में अन्य दलों से काफी आगे निकल कर यह दर्शा दिया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की भूमिका निर्णायक होगी। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी लगातार जीत हासिल कर रहे हैं अगर सब कुछ ठीक रहा तो जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर समाजवादी पार्टी का परचम लहराएगा ।

श्री यादव ने बताया कि जिला पंचायत के इस चुनाव में समाजवादी पार्टी के सबसे ज्यादा बीडीसी व ग्राम प्रधानों ने जीत हासिल करके विरोधियों को अचंभे में डाल दिया है। श्री यादव ने बताया कि जिले में हुए पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को लगातार मिल रही जीत यह सिद्ध करती है कि जनता आज भी समाजवादी पार्टी की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है, आने वाले विधानसभा चुनाव में पंचायत चुनाव में मिली जीत औषधि का काम करेगी ।

 

उन्होंने कहा कि सारे प्रत्याशियों को जीत की बधाई के साथ-साथ यह जिम्मेदारी भी मिल रही है कि उन्हें आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस के तैयार रहना होगा। पूर्व कैबिनेट मंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद ने भी जिला पंचायत के चुनाव में मिली विजय पर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को बधाई दी है। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन ने इस विजय को जनता की विजय बताते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियों व रीतियों दोनों से जनता ऊब चुकी है ।पूर्व विधायक अभय सिंह ने समाजवादी पार्टी के इस विजय को कार्यकर्ताओं की विजय बताया है ।रुदौली के पूर्व विधायक रुश्दी मियां ने भी जिला पंचायत चुनाव में मिली विजय के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।

 

पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने इस विजय को महत्वपूर्ण बताते हुए कहा है कि आने वाला विधानसभा चुनाव अब और आसान हो गया है। एमएलसी हीरालाल यादव व एमएलसी लीलावती कुशवाहा ने जिला पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली सफलता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बधाई दी है। समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली विजय समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव व कार्यकर्ताओं द्वारा की गई कड़ी मेहनत का नतीजा है ।

 

उन्होंने बताया कि नगर पंचायत के चुनाव में भी समाजवादी पार्टी ने जो बेहतरीन प्रदर्शन किया था वही प्रदर्शन उसने जिला पंचायत के चुनाव में भी दोहराया है, ऐसे में विधानसभा चुनाव में भी जिले की पांचों विधानसभाओं में भी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अब क्लीन स्वीप करेंगे। समाजवादी पार्टी की इस जीत पर महासचिव बख्तियार खान, जिला उपाध्यक्ष मनोज जायसवाल, बाबूराम गौड, एजाज अहमद , प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव, वरिष्ठ नेता अमृतराजपाल, अनूप सिंह, पारस नाथ यादव, राहुल सिंह ,छोटेलाल यादव, पार्षद हाजी असद अहमद, दानबहादुर सिंह, राम अचल यादव, ब्रिजेश सिंह चौहान, शिवबरन यादव पप्पू तरजीत गौड, अंसार अहमद बब्बन, अजय विश्वकर्मा, राकेश कुमार, महंत अनिल मिश्रा, महंत बाल योगी रामदास, चंदन सिंह, नंद कुमार गुप्ता ,घनश्याम यादव, जगन्नाथ यादव, दुर्गेश वर्मा आदि ने बधाई देते हुए इसे समाजवादी पार्टी की जीत करार दिया ।

सपा प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव के अनुसार नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों की सूची
1- मया बाजार प्रथम गोसाईगंज विधानसभा श्रीमती प्रेमा देवी माता सोनू पहलवान
2- माया बाजार द्वितीय गोसाईगंज विधानसभा नागेंद्र यादव पप्पू
3- मया बाजार तृतीय गोसाईगंज विधानसभा मनोज वर्मा
4-माया बाजार चतुर्थ गोसाईगंज विधानसभा राजमणि यादव 5-तारुन प्रथम गोसाईगंज विधानसभा सियाराम निषाद
6-तारुन चतुर्थ गोसाईगंज विधानसभा श्रीमती अनीता गौड़ पत्नी रामस्वरूप गौड़
7- हरिन्टीनगंज द्वितीय मिल्कीपुर विधानसभा राम सुंदर सरोज 8-हरिन्टीनगंज तृतीय मिल्कीपुर विधानसभा श्रीमती इंदूसेन यादव 9-अमानीगंज द्वितीय मिल्कीपुर विधानसभा श्रीमती अर्चना सरोज 10-अमानीगंज तृतीय मिल्कीपुर विधानसभा श्रीमती गुड़िया रावत 11-मवई द्वितीय रुदौली विधानसभा श्रीमती नीलम कोरी 12-रुदौली द्वितीय रुदौली विधानसभा अकबर अली
13-सोहावल प्रथम बीकापुर विधानसभा श्रीमती विनीता रावत पत्नी अजय
14-सोहावल तृतीय बीकापुर विधानसभा श्रीमती रेणु रावत
15-सोहावल चतुर्थ बीकापुर विधानसभा कुमारी सोनाली रावत
16-मसौधा प्रथम बीकापुर विधानसभा श्रीमती सीमा यादव 17-मसौधा द्वितीय बीकापुर विधानसभा राजा मानसिंह 18-बीकापुर द्वितीय बीकापुर विधानसभा अतुल यादव
19- बीकापुर चतुर्थ बीकापुर विधानसभा श्रीमती सुशीला यादव
20-मिल्कीपुर तृतीय मिल्कीपुर विधानसभा श्रीमती कौशल्या यादव
21-हरिन्टीनगंज प्रथम मिल्कीपुर विधानसभा श्रीमती आशा देवी यादव
22-मवई तृतीय रुदौली विधानसभा श्रीमती राजवती गुप्ता
23-रुदौली प्रथम रुदौली विधानसभा बलराम यादव 24-रुदौली तृतीय रुदौली विधानसभा हरि भजन बाबा
25-रुदौली पंचम रुदौली विधानसभा श्रीमती मीना गुप्ता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हत्या के दो आरोपितो को बांसगांव पुलिस ने किया गिरफ्तार।

रिपोर्ट ब्युरो   गोरखपुर में अपराध एवं अपराधियो पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाये जाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *