श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व वित्त मंत्री ‘हसीब द्राबू’ को एयर वर्क्स में ‘स्वतंत्र निदेशक’ के रूप में नियुक्त किया गया

 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व वित्त मंत्री हसीब द्राबू को रविवार को घोषित किए गए एयर वर्क्स कंपनी, विमानन रखरखाव, मरम्मत और ओवरहाल (एमआरओ) सेवा प्रदाता एयर वर्क्स में स्वतंत्र निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है।

यह अप्रैल के बाद से देश के सबसे बड़े विमान एमआरओ सेवा प्रदाताओं में से एक में एक स्वतंत्र निदेशक की दूसरी नियुक्ति है जब यह पूर्व सेना के जनरल और अंडमान निकोबार के पूर्व उपराज्यपाल और पॉन्डिचेरी ए के सिंह को एक ही क्षमता में अपने बोर्ड में लाया था।

द्राबू के प्रेरण से एयर वर्क्स बोर्ड को मजबूत करने में मदद मिलेगी, जिसमें वर्तमान में पांच सदस्य शामिल हैं, कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि द्राबू की नियुक्ति सुरक्षा की मंजूरी सहित सभी अपेक्षित सरकार और नियामक अनुमोदन के अधीन होगी।

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया ने डी आनंद भास्कर के हवाले से एमडी और सीईओ एयर वर्क्स ने कहा, ” एयर वर्क्स ‘बोर्ड में द्राबू का जुड़ाव बेहद अच्छी तरह से है। नीति, नियोजन, बैंकिंग और अर्थशास्त्र के क्षेत्रों में उनकी गहरी समझ और अनुभव होगा। कोविद -19 के कारण आर्थिक परिदृश्य और भारतीय विमानन की मौजूदा स्थिति में अभूतपूर्व उतार-चढ़ाव के मद्देनजर एयर वर्क्स की समग्र व्यापार रणनीति और भाग्य पर एक अमूल्य असर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here