Breaking News

ढाई लाख की सुपारी देकर कराई थी सभासद पति डॉ असलम की हत्या

 

फतेहगंज पश्चिमी-  कस्बे के स्मैक तस्करी का विरोध करने पर सभासद पति की बीच बाजार में दुकान पर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतक के पांच आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है। स्मैक तस्करों को स्मैक तस्करी का विरोध करना नागवार गुजरा और शूटरों से मिलकर हत्या कर दी। पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर पांचो आरोपीयो को जेल भेज दिया। थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी डॉ असलम खान 16 अक्टूबर को अपने मेडिकल स्टोर पर बैठे थे। वहां आए हमलावरों ने उन पर तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी।

दिन दहाड़े हुई वारदात से हड़कंप मच गया था। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। एसएसपी शैलेश कृष्ण पांडे ने मौका मुआयना किया था। मृतक की पत्नी व सभासद शबनम निहार ओर से पुलिस ने तीन नामजद सहित दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। कस्बे के भीड़-भाड़ एरिया में सरेआम हुए इस हत्याकांड को लेकर आमजन व व्यापार मंडल में भय व रोष व्याप्त था। हत्याकांड का शीघ्रतम व सही खुलासा भी पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण था। इस सनसनीखेज हत्याकांड को लेकर एसएसपी शैलेश कृष्ण पांडे, एसपी ग्रामीण संसार सिंह व एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय के निर्देशन में थाना पुलिस ने सरेआम हुई गोलीकांड की घटना के खुलासे के लिए पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच भी गहनता से जुट गई। स्मैक तस्करों का विरोध को लेकर हत्या किए जाने की चर्चाएं होने पर पुलिस ने कस्वे के तस्करों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया।

करीब तैतालीस दिन बाद गुरुवार को पुलिस और सर्विलांस टीम ने घटना का खुलासा करते हुए म्रतक डॉ असलम खान की हत्या के पांच आरोपीयो को बुधवार को यह ने कालेज रोड सहित गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर गिरफ्तार आरोपियों में से तीन आरोपी शाहिद उर्फ कल्लू रफीक उर्फ मलिक शब्बीर उर्फ हरी टोपी ने बताया कि हम तीनो स्मैक तस्करी का कारोबार करते हैं। डॉ असलम खान उनके कारोबार में काफी समय से अवरोध उत्पन्न कर रहे थे जिससे परेशान होकर आरोपियों ने रफीक के ममेरे भाई इरफान उर्फ भूरा के माध्यम से सुपारी किलर प्रेमपाल उर्फ ठेकेदार को डॉ असलम की हत्या करने को ढाई लाख में सुपारी दी थी। जिसके बाद प्रेमपाल ने एक अन्य साथी दिनेश गुर्जर के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे दिया।

पुलिस ने पांचो आरोपियों को प्रेमपाल उर्फ ठेकेदार पुत्र रामनाथ निवासी मिलक झिंझरी थाना भमोरा, इरफान उर्फ भूरा पुत्र रफीक उर्फ नत्थू निवासी भिंडौलिया थाना बिथरी चैनपुर व तीनो आरोपी शाहिद उर्फ कल्लू पुत्र अलीमुल्ला, रफीक उर्फ मलिक पुत्र साबिर हुसैन, शब्बीर अहमद उर्फ हरी टोपी पुत्र अब्दुल गनी निवासी मोहल्ला नई बस्ती, सराय,अंसारी थाना फतेहगंज पश्चिमी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, 2 अदद कारतूस और डेढ़ लाख रुपए नगद बरामद कर घटना का अनावरण किया।

स्मैक तस्कर शाहिद बोला हत्या ही बचा था रास्ता

पुलिस पूछताछ में फतेहगंज पश्चिमी के सबसे बड़े स्मैक तस्कर मोहम्मद शाहिद उर्फ कल्लू ने पुलिस को बताया कि सपा नेता असलम अक्सर उन्हें परेशान करता था। पुलिस से मिलकर आए दिन पकड़वा देता था बाद में वह पैसे देकर छूट पाता था।आरोपी ने बताया कि वह असलम को हर महीने पैसा भी पहुंचाता था। इसके बाद भी बह परेशान करते रहते थे।

दिल्ली की फर्जी नारकोटिक्स टीम ने डाला था छापा

पकड़े गए तीनों स्मैक तस्करों ने बताया कि असलम ने कई बार दिल्ली की फर्जी नारकोटिक्स टीम से उनके घर पर छापे पड़बाए थे और खुद ही लाखों रुपए में सैटिंग करवाकर उन्हें छोड़ दिया करते थे।असलम की इस हरकत की वजह से स्मैक तस्कर बेहद परेशान थे। इसको लेकर तीनों ने मिलकर की सुपारी दे दी।

 

रिपोर्ट  कपिल यादव  ibn24x7news बरेली

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

किसानों के डाटा संशोधन के लिए 1 से 3 मार्च तक हर ब्लॉक में समाधान दिवस

( बलिया ) जिलाधिकारी अदिति सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना अंतर्गत …

ब्रेकिंग इंदौर: स्पा सेंटर का आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा………

  रिपोर्ट कंवलजीत सिंह IBN NEWS इंदौर ★ स्पा सेंटर का आड़ में जिस्मफरोशी का …

जितेन्द्र और हरिओम बने नेहरु युवा संगठन के सदस्य

  जिले भर से लगा बधाईयों का तांता अनूपपुर / भाजपा के युवा नेता जितेन्द्र …

एक माह से चल रही अधिवक्ताओं की हड़ताल समाप्त

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या ✍️बृहस्पतिवार से होगा न्यायिक कार्य 25/02/2021 …

उर्वरक की दुकानों पर एसडीएम ने डीएओ के साथ की जाँच

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS मवई अयोध्या 25/02/2021 मवई अयोध्या – डीएम अनुज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page