Breaking News

कोयलांचल टीम को हराकर सुपर सीनियर टीम ने डोला प्रीमियर लीग ट्रॉफी की अपने नाम

रामनगर डोला में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को समापन हो गया है। फाइनल मैच में डोला के सुपर सीनियर खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर 15 ओवर में 45 रनों से बाजी मार ली। विजेता खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि रमेश सिंह कांग्रेस प्रदेश महामंत्री(पूर्व डिप्टी कलेक्टर) जी द्वारा पुरस्कृत किया गया है।

रामनगर क्षेत्र के डोला में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार को फाइनल मैच खेला गया है । खेल प्रतियोगिता कमेटी के रिंकू दुबे ने बताया है । डोला प्रीमियर लीग क्लब की ओर से 26 दिसंबर 2020 को टूर्नामेंट का प्रारंभ किया गया था । इस टूर्नामेंट में 16 टीम्स ने पहुंच कर भाग लिया है । सेमी फाइनल के बाद रविवार को फाइनल मैच सुपर सीनियर टीम और कोयलांचल टीम के बीच खेला गया । फाइनल मैच 15 ओवर का रखा गया ।

पहले डोला के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर 156 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाये जिसमें अभिजीत सिंह ( आशु ) द्वारा 96 रन की महत्वपूर्ण पारी खेल मैन ऑफ दी मैच बने। जवाब में कोयलांचल के खिलाडी 111 रन पर सीमित रह गए। इससे सूपर सीनियर टीम विजेता बनी और कोयलांचल टीम रनरअप रही।कोयलांचल टीम से रंपद खिलाड़ी मैन ऑफ दी सीरीज़ बने। प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य अतिथि रमेश सिंह( पूर्व डिप्युटी कलेक्टर ) कांग्रेस प्रदेश महामंत्री एवं विशिष्ट अतिथिगण रानू यादव सांसद प्रतिनिधि, शारदा मरावी जनपद सदस्य, राजकुमार शुक्ला वरिष्ठ कांग्रेस नेता, विक्रम सिंह अध्यक्ष IT सेल कांग्रेस कोतमा,अमित सेन गुप्ता युवा कांग्रेस जिला महासचिव, हर्षित मणि तिवारी युवा कांग्रेस IT सेल अध्यक्ष, राजधर दुबे नगर अध्यक्ष, ओमप्रकाश सिंह जी उपस्थित रहे।अतिथियों द्वारा विजेता टीमों को इनाम वितरण किए गए हैं ।

 

मुख्य अतिथि रमेश सिंह कांग्रेस प्रदेश महामंत्री(पूर्व डिप्टी कलेक्टर) अपने उद्बोधन में कहां कि डोला ग्राम पंचायत के मैदान में समस्त मंचासीन अतिथिगण सभी खिलाड़ी व दर्शक को संबोधित कर टूर्नामेंट आयोजन के लिए समिति को बधाई दी। मुझे क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है।
इस दूरस्त क्षेत्र में भी खेल की भावना भी सभी के अंदर होनी चाहिए।।।सभी ने अपनी भागीदारी दी।। हार जीत की भावना से परे खेल का महत्व देना एक अलग ही महत्व होता है
अगली बार इसका आयोजन महत्वपूर्ण तरीके से किया जाएगा।
पुनः आयोजनकर्ता को धन्यवाद करता हूँ। मात्र क्रिकेट ही नहीं सभी खेलों को महत्व देना चाहिए।कही न कही मैं भी कोयलांचल से संबंधित हूँ।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण महाअभियान की निकली राजनगर भव्य शोभायात्रा

ब्यूरो  रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनुपपुर, मध्यप्रदेश राजनगर ! कोयलांचल राजनगर में श्री राम …

स्वर्गीय दलवीर सिंह स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ समापन

  ब्यूरो  रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनुपपुर, मध्यप्रदेश फाइनल मुकाबला गोल्डन क्लब और पीडब्ल्यूडी …

जयंती पर याद किए गए नेता जी सुभाष चंद्र बोस

शहीद भगत सिंह स्मारक रसड़ा कार्यालय पर नेता सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती …

स्व: अंजनी कुमार पाण्डेय की प्रथम पुण्यतिथि 25 जनवरी को स्मरण दिवस के रूप में मनाने की तैयारी

स्वर्गीय अंजनी कुमार पांडे की प्रथम पुण्यतिथि 25 जनवरी को स्मरण दिवस के रूप में …

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्म जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

  ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्म जयंती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *