Breaking News

समर्पण हॉस्पिटल और कालाबाजारी के नाम पर भयंकर लूट का पर्दाफाश अब प्रशासन के जिमें

 

ब्यूरो रिपोर्ट सत्यम सिंह IBN NEWS अयोध्या

अयोध्या समर्पण हॉस्पिटल द्वारा ऑक्सीजन व रेमिडिसिवर इंजेक्सन जैसे जीनवोपयोगी व जीवनरक्षक जैसी आवश्यक दवाओं व वस्तुवों की कालाबाजारी का मिलिट्री इंटेलिजेंस व जिलाप्रशासन के संयुक्त ऑपरेशन में सीज हुए हॉस्पिटल के डॉक्यूमेंट, जांच शुरू करने का स्वास्थ्य विभाग व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिला आस्वासन।


सवाल खड़ा होता है,से ही प्रमाण मौजूद होने होने के बावजूद, जैसे हॉस्पिटल का रजिस्ट्रेशन,हॉस्पिटल संचालिका के पास किसी किसी डॉक्टर की डिग्री न होना सिवाय जीएनएम के, उसके बाद इंटेलिजेंस के स्टिंग ऑपरेशन में ऑक्सीजन 5000 रुपये प्रति घंटा व फोनकर्ता की रिक्वेस्ट पर रेमिडिसिवर इंजेक्सन 35000 रुपये प्रति डोज उपलब्ध कराने का आस्वासन देना,वो भी शहर के मध्य प्रशासन की नाक के नीचे माननीय मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतर उपलब्धता के संबंध में जारी तमाम आदेशों के बाद भी प्रशासन द्वारा बिना कोविड अस्पताल नामित हुए भी कोरोना मरीजों के साथ हो रहे|

खिलवाड़ पर आखिर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की नजर अबतक क्यों नही पड़ी ?,और मिलिट्री इंटेलिजेंस जैसे बड़े विभाग द्वारा अधिकारियों को सूचित करने के बाद व संयुक्त छापेमारी होने के बाद भी दो दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाई क्यों नही ? एक बड़ा सवाल खड़ा करता है व्यवस्था पर।

 

वैसे स्वास्थ्य विभाग के एक आला अधिकारी नें जांच में हो रही कार्यवाई पर देरी का कारण कल मुख्यमंत्री कार्यक्रम में अति व्यस्तता का होना बताया, और आस्वासन दिया शीघ्र की जांच प्रक्रिया पूरी की जाएगी, अब देखना है, आस्वासन कहीं आस्वासन बनकर ही न रह जाये।

 

वैसे मिलिट्री इंटेलिजेंस के एक बड़े अधिकारी नें लूट का खेल रहे इस अस्पताल पर कार्यवाई के संबंध में कड़ा रुख अख्तियार करते हुए, किसी भी हालात में आज प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया – शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु अर्द्धसैनिक बलों द्वारा क्षेत्र में किया गया पैदल गस्त

Ibn news Team DEORIA सुभाष यादव आगामी त्यौहार व लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत शान्ति …