Breaking News
Home / HIGHLIGHT / चंदौली में शादी का झांसा देकर दसवीं की छात्रा से शिक्षक ने बनाया सम्बन्ध, गर्भवती होने पर मामला हुआ उजागर

चंदौली में शादी का झांसा देकर दसवीं की छात्रा से शिक्षक ने बनाया सम्बन्ध, गर्भवती होने पर मामला हुआ उजागर

 

ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

खबर जनपद चंदौली के नौगढ़ चकरघट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत चमेर बांध गांव से है। जहां निजी कोचिंग संस्थान में पढ़ने जाने वाली दसवीं की छात्रा को कोचिंग दे रहे शिक्षक संजय यादव द्वारा प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर शारीरिक सम्बन्ध बना लिया गया। वहीं छात्रा के गर्भवती होने पर बाद में शादी करने का झूठा आश्वासन देकर गर्भपात करा दिया गया। लड़की के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो शिक्षक संजय यादव पर शादी का दबाव बनाया जाने लगा लेकिन बात नहीं बनने पर पीड़िता के पिता ने चकरघट्टा थाने पहुंचकर लिखित तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की दबिश दे रही है।


मिली जानकारी के अनुसार चमेरबांध गांव निवासी संजय यादव निजी कोचिंग संस्थान में ट्यूशन पढ़ाने का कार्य करता है। एक छात्रा यूपी बोर्ड दसवीं की परीक्षा की तैयारी के लिए कोचिंग लेने आती थी। इस अवधि में शिक्षक व शिष्या के बीच प्रेम प्रसंग पनप गया तो बात शारीरिक सम्बन्ध तक जा पहुंची, जब छात्रा गर्भवती हो गई तो आरोपित ने सोनभद्र जिले के निजी अस्पताल में पांच दिन पूर्व उसका गर्भपात करा दिया। लड़की के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने शिक्षक संजय यादव पर शादी का दबाव बनाया लेकिन उसने शादी से इंकार कर दिया। इस बात को लेकर गांव में पंचायत तक हुई। बात न बनने पर लड़की के पिता ने चकर घट्टा थाने में मामला दर्ज कराया। चकरघट्टा थाना प्रभारी भैरवनाथ यादव ने बताया कि पिता कि तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सिटी मजिस्ट्रेट ने किया मतदान स्थल का दौरा।

  रिपोर्ट योगेश श्रीवास्तव गोरखपुर।सिटी मजिस्ट्रेट अभिनव रंजन श्रीवास्तव ने मतदान शुरू होने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *