Breaking News
Home / उत्तरप्रदेश / किशोरी के अपहरण से तनाव,बृद्ध महिला की नृशंस हत्या, आक्रोश

किशोरी के अपहरण से तनाव,बृद्ध महिला की नृशंस हत्या, आक्रोश

किशोरी के अपहरण से तनाव,बृद्ध महिला की नृशंस हत्या, आक्रोश

राकेश पाण्डेय

वाराणसी: आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के कुलुहिया गांव में किशोरी के अपहरण के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। इस बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर लाठी डंडा से हमला कर वृद्धा की हत्या कर दी।

वहीं बीच बचाव के लिए आए मृत वृद्धा के पुत्र को भी मारपीट कर घायल कर दिया। हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने थाना गेट के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। कुलुहिया गांव निवासी 42 वर्षीय अशोक यादव पुत्र खदेरू यादव के परिवार की एक 16 वर्षीय किशोरी पांच दिन पूर्व घर से लापता हो गयी है। थाने पर प्राथमिकी दर्ज कराने की जगह परिजन अपने स्तर से किशोरी की तलाश कर रहे थे। परिजनों को आशंका था कि उक्त किशोरी के अपहरण में बगल के गांव बिरुवापुर निवासी राजकुमार व उसके परिजन का हाथ है।

इसी बात को लेकर दिन में लगभग ग्यारह बजे दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। इस दौरान राजकुमार पक्ष के लोगों ने अशोक के घर में घुसकर अशोक की 60 वर्षीय मां जीरा देवी को लाठी मारने लगे। बीच बचाव के लिए जब अशोक आया तो उसे भी लाठी डंडा से हमला कर घायल कर दिया। चीख पुकार सुनकर गांव के लोग भी आ गए। ग्रामीणों के आते ही हमलावर वहां से फरार हो गए। ग्रामीणों ने घायल जीरा देवी व उसके पुत्र अशोक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया लेकर गए। जहां डाक्टरों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीण शव को लेकर थाने पर पहुंच गए। अतरौलिया थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन करने लगे। अतरौलिया थाना के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर दो घंटे बाद शांत करा दिया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुत्र की तहरीर पर पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज। कुलुहिया गांव में हुई हत्या के मामले में मृत वृद्धा के घायल पुत्र अशोक ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है।

अतरौलिया थाना के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पुत्र की तहरीर पर बिरुवापुर गांव निवासी राजकुमार निषाद, अनिल निषाद, मनोज निषाद, अच्छेलाल निषाद व एक अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घर छोड़कर फरार आरोपित हमलावरों की तलाश पुलिस कर रही है। उन्होंने जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी कर लिए जाने की बात कही है।

About IBN24X7NEWS

Check Also

मड़िहान : उपजिलाधिकारी के नेतृत्व में सड़क किनारे बने नाली से हटवाया गया अतिक्रमण

उप जिला अधिकारी मड़िहान सुरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में व खंड विकास अधिकारी दिनेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *