Breaking News

Exclusive: अब तक का सबसे बड़ा खुलासा ,,थाने के इशारे पर फेंक रहे थे नदी में लाश — बिहारी साव

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

बक्सर चौसा प्रखंड के महादेवा गंगाघाट पर सैकड़ों शव मिलने के बाद ये तो साफ हो गया है कि ये मृत शरीर उत्तर प्रदेश से बहकर बिहार आ रहे हैं. वहीं इसे लेकर जो सवाल उठ रहे थे, कि आखिर किसके इशारे पर इन शवों को बिहार की ओर फेंका जा रहा है, उसका खुलासा हो गया है. गूगल लोकेशन का आधार और शव फेंकते व्यक्ति की निशानदेही पर ये खुलासा हुआ है कि उत्तर प्रदेश सरकार के इशारे पर शवों को बिहार सीमा में फेंका जा रहा है.।

गंगा नदी में शवों का अंबार मिलने के बाद काफी पड़ताल किया गया. जिसमें यह पाया गया कि उत्तरप्रदेश के प्रशासनिक महकमे के आदेश पर ही शवों को बिहार की सीमा में फेंका जाता है. गूगल लोकेशन का आधार और शव फेंकते व्यक्ति की निशानदेही पर ये खुलासा हुआ है.

 

यूपी के बारे थाना की पुलिस के आदेश पर बीच गंगा नदी में प्रवाहित करते नाव पर सवार व्यक्ति ने बताया कि अब तक देर रात छह की संख्या में शव बिहार की सीमा में प्रवाहित कर चुका है. इस खुलासे के बात बक्सर जिला प्रशासन को बल मिला है. शवों के अंतिम संस्कार से लेकर गंगा को प्रदूषित करने के मामले को लेकर यूपी सरकार की पोल खुल गई है. हांलाकि अभी तक यूपी सरकार की ओर से इस पर किसी तरह का बयान नहीं आया है.

 

आपको बता दें कि बारा उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में स्थित है.इस मामले का खुलासा तब हुआ जब रात के अंधेरे में नदी में लाशें फेंक रहे व्यक्ति ने खुद ये बातें बताई कि वह चौकीवालों के कहने पर शवों को फेंक रहा है. उसने जो कहा वो वास्तव में चौंकाने वाला है…”मेरा नाम बिहार साव है. बाप का नाम देहाड़ी है. साहब…चौकी वालों के कहने पर हम लाशें फेंक रहे हैं. अभी तक 6 लाशें नदी में फेंक चुके हैं. अभी और भी लाशें फेंकनी है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …