Breaking News

बलरामपुर में मझौली में दिग्गजों का जमावड़ा

उत्तर प्रदेश में हो रही महिला उत्पीड़न तथा दुराचार की घटनाओं में राजनीतिक रोटियां सेकने की कवायद अपने चरम पर पहुंच की जा रही है हाथरस के बाद अब बलरामपुर में भी राजनीतिक पार्टियों के नेता लगातार पहुंचने लगे हैं सभी लोग अपने राजनीतिक फायदे के हिसाब से पीड़ित को न्याय दिलाने तथा मुआवजा दिलाने की बात कर रहे हैं सोमवार को गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने कोतवाली गई चढ़ी के गांव मझौली में कांग्रेश पार्टी समाजवादी पार्टी तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा ।
जानकारी के अनुसार जनपद बलरामपुर के कोतवाली गैसड़ी में 29 सितंबर को हुए गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करके अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है । जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को अहेतुक सहायता के रूप में 618750 की सहायता भी पीड़िता की मां के खाते में भेज दिया है। रविवार को परिजनों की समस्याओं से रूबरू होने के लिए उत्तर प्रदेश शासन मे अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी तथा एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार पहुंचे। पीड़ित परिवार की समस्याओं को सुना उन्हें फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए पर न्याय दिलाने तथा दोषियों को कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया। यहां तक कि आरोपियों के विरुद्ध रासुका के तहत कार्रवाई करने का भी भरोसा दिलाया । इतना सब होने के बावजूद भी अभी परिजन को न्याय दिलाने के लिए राजनीतिक पार्टियां मझौली गांव पहुंच रही है । प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल भी मझौली गांव पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा और उसके द्वारा भी परिजनों को सहायता नौकरी के साथ-साथ सभी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग उठाई गई।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा पीड़ित परिवार को दिया गया एक लाख की सहायता
आज सबसे पहले समाजवादी पार्टी का डेलिगेशन मझौली गांव पहुंचा, जिसमें पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह व पूर्व मंत्री डॉक्टर शिवप्रताप यादव के नेतृत्व में पूर्व विधायक जगराम पासवान पूर्व विधायक मसहूद खान सहित कई नेता शामिल थे। समाजवादी पार्टी की ओर से पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने समाजवादी पार्टी की ओर से एक लाख नगद रुपये परिजनों को सहायतार्थ दिया और शासन की ओर से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई । सपा प्रतिनिधिमंडल में डॉ एस पी यादव पूर्व राज्य मंत्री, विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह पूर्व राज्य मंत्री , रामनिवास मौर्या जिला अध्यक्ष बलरामपुर , आनंद स्वरूप यादव जिला अध्यक्ष गोंडा , मसूद खां विधायक तुलसीपुर , सदर विधायक जगराम पासवान सहित कई अन्य नेता मौजूद थे ।
योगी सरकार में महिलाएं नहीं है महफूज – आराधना

 

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

बालू अवैध खनन में जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS 27/10/2020 अयोध्या – अवैध बालू खनन की सूचना …

अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS 27/10/2020 मवई अयोध्या – रूदौली कोतवाली पुलिस ने …

रुदौली बार एसोसिएशन नामांकन के पहले दिन 11 नामांकन दाखिल

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS 27/10/2020 मवई अयोध्या – बार एसोसिएशन रूदौली के …

अधेड़ की मौत के बाद मचा कोहराम

रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि IBN NEWS मिर्जापुर मीरजापुर। कछवां थाना क्षेत्र के विदापुर गांव निवासी …

पटरंगा पुलिस ने मख़दूम पुर नहर से टॉप 10 अपराधी को अवैध गांजे के साथ किया गिरफ्तार

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS 26/10/2020 मवई अयोध्या – पटरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here