Breaking News

नवनिर्वाचित प्रधान ने गांव में करायी साफ सफाई

 

रिपोर्टर सौरभ पाठक IBN NEWS बरेली

फतेहगंज पश्चिमी:स्वच्छता अभियान के तहत गांव को साफ स्वच्छ बनाने के लिए ग्राम तिलियापुर में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान रईसुद्दीन द्वारा सफाईकर्मीयों के माध्यम से सफाई अभियान चलाया गया। सड़क किनारे बने नाले व नालियों की सफाई भी कराई गई।नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान तिलियापुर ने सफाई अभियान को सफल बनाने के लिए ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि खुले में कतई भी शौच को न जाए।

इसके साथ गांव नालियों व गलियों की सीसी सड़क पर कूड़ा ना फेंके ताकि गांव की सभी गलियों साफ व स्वच्छ रहे। जिससे हमारे स्वास्थ्य पर कुप्रभाव पड़ता है और अनेकों बीमारियां फैलने का खतरा भी बना रहता है जिसके लिये हम सब को भी जागरूक होना पड़ेगा। नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान रईसुद्दीन ने ग्रामीणों को बताया गया कि कोरोना एक जानलेवा बीमारी है। कोरोना को मात देने का एक ही तरीका है कि सावधानी बरती जाए कोविड-19 गाइडलाइन का पालन किया जाए।

एडीओ पंचायत फतेहगंज पश्चिमी छत्रपाल गंगवार ने गांव में सैनिटाइजेशन का कार्य कराने की योजना बनाई। योजना पर कार्य करते हुए पूरे गांव को सैनिटाइज किया जाएगा। लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया गया। बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को होम आइसोलेशन में रहने के लिए प्रेरित किया गया। रोजगार सेवक सुरेश चंद्र ने जनता के बचाव के लिए उन्हें प्रेरित व जागरूक क़िया। ग्रामीणों को कोरोना से लडऩे के लिए जागरूक किया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मवई अयोध्या – अब्दुल हमीद मेमोरियल इंटर कॉलेज के मेधावियों का हुआ सम्मान

  मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS इंटर में रोली यादव को 91.60, और हाई स्कूल में …