Breaking News

शवों के मिलने का सिलसिला जारी, चंदौली में भी आधा दर्जन से उपर गंगा नदी में तैरते मिले शव, मची खलबली…

 

ब्यूरो  रिपोर्ट ओमप्रकाश श्रीवास्तव IBN NEWS चंदौली

जनपद चंदौली से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां गुरुवार को धाना पुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बडौरा गांव के समीप गंगा नदी में आधा दर्जन से उपर उतराए हुए शव मिले हैं। वहीं शव मिलने की जानकारी होते ही स्थानीय निवासियों में खलबली मच गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उतराए हुए शवों के बाबत पुलिस को सूचना दी अधिकारियों के होश उड़ गए।

आनन फानन में मौके पर अधिकारियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। ग्रामीणों के अनुसार सभी शव सड़ गल गए हैं और उनसे दुर्गन्ध उठ रही है। शव मिलने के बाद क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।


मिली जानकारी के अनुसार बडौरा गांव के समीप गंगा नदी में एक के बाद एक उतराए हुए शव मिलने के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। करीब आधा दर्जन से उपर मिले क्षत विक्षत शवों को देखकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो स्थानीय पुलिस ने मामले के बाबत उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।

एसडीएम सकलडीहा प्रेम प्रकाश मीणा के निर्देश पर धाना पुर थाना प्रभारी मय फोर्स सहित मौके पर पहुंच गए। गंगा नदी में गाजीपुर और बक्सर के बाद चंदौली में भी शवों के मिलने के बाद प्रशासनिक अमले ने हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे एसडीएम और थाना प्रभारी ने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि दहशत में न रहें, शवों के मिलने की स्थिति में पुलिस प्रशासन को सूचित करें।


मामले के सन्दर्भ में धानापुर थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि शवों को देखने से प्रतीत हो रहा है की ये आठ से दस दिन के हैं, पानी में होने के कारण सड़ गल गए हैं। जिनका बाहर निकलवाकर विधि पूर्वक अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

देवरिया-बनकटा पुलिस टीम द्वारा 1.776 किलो गांजे के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार

आज दिनांक 16.04.2024 को क्षेत्राधिकारी सलेमपुर के कुशल पर्यवेक्षण में थाना बनकटा पुलिस टीम द्वारा …