सैकड़ों गांवो को ब्लॉक मुख्यालय से जोड़ने वाला कोटवा सिपहिया का मार्ग अपनी बदहाली पर रो रहा

 

संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन IBN NEWS अयोध्या

मवई अयोध्या – ब्लॉक मुख्यालय को जोड़ने वाला मार्ग कोटवा सिपहिया के बीच महज 500 मीटर का कार्य अधूरा पड़ा रहने से लोगों का आवागमन बाधित रहता है अतः ब्लॉक मुख्यालय से जुड़ने वाले गांवो के लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।इस समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने कई बार अपनी आवाजें उठाई फिर भी इनकी आवाजें आला अधिकारियों तक नहीं पहुंच सकी। यह हाल विकास खंड मवई के अन्तर्गत आने वाले कोटवा सिपहिया के रास्ते का है।

जैसे तैसे गांवो को मुख्यालय से जोड़ने वाला पुल तो मौजूदा विधायक श्री राम चन्द्र यादव के प्रयासों से बन गया। लेकिन अभी भी मंज़िल बहुत दूर लगती है।क्यों कि बरसात के दिनों में इस रास्ते पर सायकिल तो दूर, पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। यह रास्ता न बन पाने से सैकड़ों गांवो के लोगो के लिए मुसीबत बना हुआ है।

अगर यह रास्ता बन जाता है तो ब्लॉक मुख्यालय, थाना,
चिकित्सालय,आदि से सीधा जोड़ा जा सकता है।लेकिन इस का लाभ न मिलने से नागरिकों में जन आक्रोश दिखाई पड़ता है। समाज सेवक नाजिश हुसैन ने भी कई बार इस संबंध में अखबारों के माध्यम से आवाज़ उठाई लेकिन संबंधित अधिकारियों की तरफ से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिल सका। आज भी यह रास्ता अपनी बाट जोह रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here