नौ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से नगर क्षेत्र के वाशिंदों में मचा हड़कम्प

 

 

अंकुर त्रिपाठी IBN NEWS इटावा

भरथना-इटावा:जिला इटावा के कस्वा भरथना में रविवार को फिर नौ लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से नगर क्षेत्र के वाशिंदों में हड़कम्प के साथ दहशत फैल गई। कुल नौ कोरोना पॉजिटिव मरीजों की उक्त सूचना के मिलते ही भरथना की उपजिलाधिकारी नम्रता सिंह के निर्देश पर भरथना नगर पालिका परिषद व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की टीमों ने सभी नौ कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आवाशीय क्षेत्रों को सील कर मरीजों के परिजनों को आवश्यक दिशानिर्देश दिये है।

साथ ही नगर पालिका परिषद के अधिशाषी अधिकारी राम आसरे कमल के निर्देश पर कोविड-19 भरथना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह रामजी भदौरिया ने उपरोक्त सभी इलाको में सेनीटाइजेशन कार्य कराया गया है।
वहीं भरथना उपजिलाधिकारी नम्रता सिंह के दिशानिर्देश पर राजस्व निरीक्षकों की टीम ने भी मौका मुआयना किया है। इसके अलावा भरथना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ०अमित दीक्षित के निर्देश पर कोरोना जांच टीम ने कोरोना पॉजिटिव मरीजों के सम्पर्क में आये कई लोगों की कोरोना जांच की है।

कोविड-19 भरथना प्रभारी रामजी भदौरिया ने बताया कि रविवार को मुख्यालय से प्राप्त हुई कोरोना जांच रिपोर्ट के अनुसार भरथना के विभिन्न मोहल्लों में कुल नौ कोरोना पॉजिटिव मरीज निकले है। जिन्हें कोविड-19 का पालन करने की हिदायत देकर होम आइसोलेट किया गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम में डॉ० रवि राजपूत व लैब टैक्नीशियन विजय कुमार गुप्ता, सुपरवाइजर मोहम्मद अजहर खान की टीम ने विभिन्न स्थानों पर अस्थाई कैम्प लगाकर मरीजों के सम्पर्क में आने बाले लोगों की कोरोना जांच की गई है। इस दौरान वार्ड सभासदों का विशेष सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here