Breaking News

बीती रात को बिगोद कस्बे के दो मकानों को चोरों ने निशाना बनाकर चोरी की

रिपोर्ट प्रमोद गर्ग ibn24x7news बीगोद राजस्थानबिगोद 23 अगस्त—– पुराने पुलिस थाने के पास नृसिंह द्वारा रोड पर बीती रात को अज्ञात चोरों ने दो मकानों को निशाना बनाते हुए नगद रुपए सोने चांदी के आभूषण व जेवरात चोरी कर कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची वह घटना की संपूर्ण जानकारी जुटाने लगी। पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीगोद कस्बे के नृसिंह द्वारा रोड के पुराने मोहल्ले में बीती रात को अज्ञात चोरों ने दो मकान को निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। नृसिंह द्वारा रोड के निवासी गुरुदत्त पिता सत्यनारायण ओझा के मकान से रात को करीब 1:00 बजे मकान में घुसकर ₹50000 नगद 1 जोड़ी चांदी की पायजेब 2 नग सोने की अंगूठी एक तोला चांदी के सिक्के नग तीन 3 मंगलसूत्र हाथ की घड़ी बिच्छू डी चांदी की 3 पैंट की जेब से ₹4200 चुरा कर ले गये।

मकान मालिक गुरुदत्त ओझा ने बताया कि रात को 12:00 बजे तक हम जाग रहे थे संभवतः 12:00 बजे बाद चोर नाल की लोहे की जाली तोड़कर चोरी को अंजाम दिया उन्होंने मेन कमरे में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह उठने पर पता चला की कमरा खुला हुआ था |

पलंग पर वह नीचे सामान बिखरा था देखते ही होश उड़ गए परिवार वालों को बता कर पुलिस को सूचना दी। मोहल्ले के दूसरे मकान मालिक शिवकुमार पिता सज्जन सिंह बाप ना के मकान मैं बीती रात को चोर नगद ₹50000 हजार रुपए, मंगलसूत्र एक ,हाथ के सोने के दो कड़े , सोने की अंगूठी नग 5, सोने की कान की जोड़ी नग तीन, चांदी के पायजेब की जोड़ी 2 नग, चांदी के पुराने सिक्के नग 7 ,चांदी की बिच्छू ड़िया जोड़ी एक ,लगभग 13 तोला वजनी आभूषण अज्ञात चोर चुरा के ले गए। जिसकी प्राथमिकी कोर्ट बिगोद थाने में दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया।

mov की स्पेशल भीलवाड़ा टीम ने मकान में चोरी हुई की जानकारी व बारीकी से अध्ययन कर सबूत जुटाए इस टीम में अर्जुन सिंह इकबाल दुर्गाशंकर शंकर लाल पहाड़िया उनके साथ मांडलगढ़ डिप्टी रामनिवास यादव मांडलगढ़ थानेदार सीपी यादव बीगोद थाना अधिकारी जसवंत सिंह एस आई बडलियास हरिराम मीणा सहितपूरी टीम मौके पर मौजूद थी सुबह से ही चोरी के घटनास्थल की बारीकी से जांच की जा रही है। मकान मालिक शिव कुमार बापना ने बात करने पर बताया रात को करीब 2:00 बजे तक तबीयत ठीक नहीं होने से जग रहा था उसके बाद ही अज्ञात चोरों ने छत के रास्ते से आकर मकान के प्रत्येक कमरे को खोल कर देखा एक कमरे के ताला लग रहा था |

उस ताले को तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया संभवत अज्ञात चोर जाते वक्त मेन गेट से होते हुए गए उन्होंने वहां गुटके का पीक भी थूक रखा था। मकान मालिक ऊपर वाले मंजिल के कमरे में सोये हुए थे। पुलिस ने कैपिटल पब्लिक स्कूल के बाद सीसी टीवी कैमरे से सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। संभलता लगता चोर 30 से 35 साल के हैं । यह सब अंदाज अकायस लग रहा है पुलिस द्वारा अनुसंधान के बाद ही सारी स्थिति की वास्तविकता का पता लग पायेगा जब भी स्थिति स्पष्ट होगी।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

बिहार में शराबबंदी : बेगूसराय के एक थाना परिसर में नशे में फसाद करते पकड़ा गया एएसआई

  रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना जिनके ऊपर शराबबंदी (Liquor ban) कानून को सख्ती …

दस दिवसीय आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर फलासिया में

  रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान बीगोद– दस दिवसीय आत्मरक्षा प्रशिक्षण शिविर …

राम भक्तो मन्दिर निर्माण हेतु राशि 315839 समपिर्त की

  रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान बीगोद– नंन्दराय मंडल ने श्रीराम जन्मभूमि …

पटवारी के बिना भटक रहे ग्रामीण

  रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान बीगोद — क्षैत्र के जालिया ग्राम …

गिट्टी से लदी ट्रक, खड़ी ट्रक में भिड़ी,चालक-खलासी घायल

  ब्यूरो रिपोर्ट विकाश चन्द्र अग्रहरी IBN NEWS मिर्ज़ापुर मीरजापुर/अहरौरा स्थानीय थाना क्षेत्र के सोनबरसा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page