Breaking News

अनूपपुर जिले के कोयलांचल के वरिष्ठ पत्रकार को मिली जान से मारने की धमकी

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

हरद ग्राम पंचायत में 1 वर्ष बीत जाने के बाद भी नल जल योजना का लाभ ग्रामीणो को ना मिलने का खबर किया था प्रकाशित

अनूपपुर- जिले के जमुना कोतमा क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार संतोष चौरसिया को 17 अप्रैल को लगभग 3:30 बजे के आसपास ठेकेदार प्रकाश चंद्र मिश्रा के द्वारा फोन लगाकर गाली गलौज वह जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है, जिसमे क्षेत्र के समस्त पत्रकारों द्वारा भालूमाडा थाना पहुंचकर शिकायत कर कार्यवाही की माग किया गया।

यह है मामला – हरद ग्राम पंचायत में लगभग 1 वर्ष हो जाने के बाद भी नल जल योजना का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल पाने के कारण वहां के ग्रामीणों के द्वारा व पत्रकारों को जानकारी दिया गया था जिसको प्राथमिकता से लेते हुए वरिष्ठ पत्रकार संतोष चौरसिया ने जन हितेषी खबर को ग्रामीणों के हित मे संज्ञान लेते हुए खबर को प्रकाशित किया था और साथ में जिले के कई अखबारों ने प्रमुखता से हरद ग्राम पंचायत के पानी की समस्या को लेकर खबर प्रकाशित किया गया।

 

ठेकेदार ने दी जान से मारने की धमकी-
हरद नल जल योजना मे हुए गड़बड़ी का समाचार प्रकाशन होने से बौखलाए ठेकेदार ने पत्रकार संतोष चौरसिया को कॉल करके बोला कि तुम मुझे जानते नहीं हो मैं बिहार का रहने वाला हूं अगर तुमने खबर का प्रकाशन किया तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा और गाली गलौज करने लगा।

 

कार्यवाही की मांग – जिले के पत्रकार संगठनों ने लामबंद होकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से ठेकेदार के विरुद्ध कार्यवाही की मांग कर रहे हैं 24 घंटे के अंदर अगर ठेकेदार के विरुद्ध कार्यवाही नहीं होती है तो पत्रकारो के द्वारा लामबंद होकर आंदोलन करेंगे जिसकी नैतिक जिम्मेदारी जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की होगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …