Breaking News

बंदर के हमले से बंधे के नीचे पलटा ट्रेक्टर ट्राली, दबने से चालक की मौत…

 

रिपोर्ट एसानुल हक  IBN NEWS कुशीनगर

पडरौना। पिपरासी बंधे पर रविवार की सुबह बंदर के हमले से एक ट्रैक्टर ट्रॉली नीचे पलट गई, जिससे दबने से 20 वर्षीय चालक की मौत हो गई। सूचना पर गांव के लोग पहुचे और उसे कोटवा सीएचसी पर ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिए। शव को पिपरासी थाने की पुलिस ने बगहा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। लोगों का कहना है कि अभी तक इस खुंखार बंदर ने कई ट्रैक्टर चालको पर हमला कर घायल कर चुका है। घटना जटहां थाने के बगल का है।


जटहां बाजार थाना क्षेत्र के कटाई भरपुरवा गांव के हनुमानगंज टोले के निवासी 20 वर्षीय हरिओम कुशवाहा अपना ट्रेक्टर ट्राली लेकर बिहार के परसौनी घाट से बालू लाने जा रहा था। पीपी तटबंध पर जटहां थाने के बगल में अभी पहुचा था कि पीछे से एक बंदर चढ़ गया, और टेक्टर के हैंडिल पर बैठ गया, जिसके कारण अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर ट्राली बंधे के नीचे पलट गया, जहा उसके नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। .

आसपास के लोगों ने हरिओम को कोटवा सीएचसी पर ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिए। लोगों का कहना है कि अभी एक कई ट्रेक्टर चालको को घायल कर चुका है, सूचना के बाद भी वन विभाग की टीम बंदर को नही पकड़ पाए।
इस संबंध में एसओ पिपरासी राजीव कुमार ने बताया कि शव को बगहा पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

गाजीपुर:बीच शहर घंटो दहकती रही आग ब्रांडेड शोरूम रुम सहित इलेक्ट्रिक की दुकान गोदाम सबकुछ खाक

  टीम आईबीएन न्यूज राकेश की रिपोर्ट शहर के बीच विशेश्वरगंज चौकी के सकलेनाबाद मंदिर …