Breaking News

पूरनपुर क्षेत्र के दो छात्र रहस्यमय तरीके से लापता

रिपोर्ट अनुराग चौधरी ibn24x7news मुज़फ्फरनगर

पूरनपुर (पीलीभीत) : सेहरामऊ क्षेत्र के दो छात्र रहस्यमय तरीके से लापता हो गए। एक छात्र ट्यूशन पढ़ने तो दूसरा गढ़वा खेड़ा जाने की बात कहकर निकला था। नगर से गायब हुए प्रधान के पुत्र को लेकर कोतवाली में भारी संख्या में लोगों ने पहुंचे जिसपर गहमा गहमी का माहौल हो गया। इसके बाद गुमशुदगी दर्ज हो सकी। स्कूल जाने के लिए निकले छात्र के परिवार के लोगों ने सेहरामऊ थाना पुलिस को तहरीर दी है।

सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर निवासी प्रधान राजेश कुमार का बेटा आशीष (15) नगर के एक स्कूल में क्लास दस का छात्र है। नगर के मुहल्ला कायस्थान में किराए का कमरा लेकर अपने पिता और माता के साथ रहकर पढ़ाई करता है। रविवार को आशीष सुबह दस बजे ट्यूशन पढ़ने की बात कहते हुए कमरे से निकल गया। देर शाम तक जब वापस नहीं आया तो परिवार के लोगों ने उसकी सुरागरसी की लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। इस पर रात के समय बड़ी संख्या में लोग कोतवाली पहुंचे। दूसरे दिन छात्र की गुमशुदगी दर्ज की गई। नगर चौकी इंचार्ज निर्देश कुमार चौहान ने बताया कि छात्र के पास साढ़े तीन सौ रुपये थे और वह घर से भी साढ़े तीन सौ रुपये लेकर गया था।

गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है जल्द ही उसे बरामद किया जाएगा। उधर थाना सेहरामऊ उत्तरी के गांव मोहराई निवासी शहाबुद्दीन का पुत्र नदीम (17) बिलग्राम शरीफ में पढ़ता है। बकरीद पर वह घर आया था। 18 अगस्त को छात्र गढ़वाखेड़ा जाने की बात कहकर निकला था। परिवार के लोगों ने सोचा की वह स्कूल चला गया है लेकिन चार दिन बाद भी स्कूल नहीं पहुंचा। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। कार्रवाई के लिए थाना सेहरामऊ उत्तरी पुलिस को तहरीर दी गई है।

About IBN NEWS

It's a online news web channel running as IBN24X7NEWS.

Check Also

देवरिया: डीएम ने शहीद जवान की बेटी का किया कन्यादान, निभाया पिता का फर्ज

देवरिया: डीएम ने शहीद जवान की बेटी का किया कन्यादान, निभाया पिता का फर्ज देवरिया: …

कोरोना से मानसिक रोगियों को सुरक्षित रखने का होगा प्रयास स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने जारी किये नए दिशा निर्देश

  रिपोर्ट : ओ पी श्रीवास्तव IBN NEWS  चंदौली: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने …

युवाओं की आकांक्षाएं हों पूरी ताकि शिक्षा न रहे अधूरी

  – ‘उदया’ ने यूपी और बिहार के 20,000 किशोर/किशोरियों पर किया सर्वे … – …

कोतवाली रुदौली पुलिस ने अवैध शस्त्र व जिंदा कारतूस के साथ एक आरोपी किया गिरफ्तार

संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन आईबीएन न्यूज मवई अयोध्या – रूदौली कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी …

विश्व एड्स दिवस के अवसर पर कॉलेज के छात्रों द्वारा लोगों को किया गया जागरूक

  संवाददाता – मुदस्सिर हुसैन आईबीएन न्यूज मवई अयोध्या – विश्व एड्स दिवस के उपलक्ष्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *