Breaking News

Breaking: ट्रैक्टर से की जा रही थी अंग्रेजी शराब ढुलाई, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां नौबतपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नौबतपुर से बिक्रम जानेवाली सड़क एनएच-139 पर थाना क्षेत्र के दरियपुर गांव के समीप से 134 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

बताया जाता है कि नौबतपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रैक्टर के साथ मिट्टी काटने वाला ट्रॉली मशीन में तस्करी के लिए छुपाकर अंग्रेजी शराब लायी जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने दरियापुर गांव के पास मुख्य सड़क पर जा रहे ट्रैक्टर को रुकने का इशारा किया। जब पुलिस ने ट्रैक्टर में लगे मिट्टी काटने वाला मशीन की तलाशी ली तो उसमें शराब के कार्टन दिखे। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया।

 

नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि ट्रैक्टर चालक का नाम पिंटू राम है। वह मोतिहारी जिले का रहने वाला है। मामले में मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार पिंटू को जेल भेज दिया गया है। बरामद शराब की मात्रा 1100 लीटर है। उन्होंने बताया कि तस्करी में शामिल लोगों को पहचान करने के लिए गिरफ्तार चालक से पूछताछ की जा रही है। जो भी लोगों इस धंधे में संलिप्त होगा, इसे जल्द ही चिन्हित कर गिरफ्तार किया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …