Breaking News

Exclusive: राजधानी पटना में अपराधी हुए बेखौफ, घर से बुलाकर मारी गोली

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक में अपराधियों में युवक को गोलीमार कर हत्या कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार करीब आठ बजे रात की है। बताया जा रहा है कि युवक को घर से बुलाकर गोली मारी गई हैं।

वहीं मतक की माँ ने बताया कि सुनील को घर से बुलाकर दो लोग ले गए थे, बुलाने आये लोग कह रहे थे कि राकेश भैया बुला रहे है। घर से निकलने के बाद हमे मालूम चला कि मेरे बेटे को जो लोग बुलाकर ले गए थे, उसने ही मेरे बेटे सुनील को गोली मार दी।

अपराधियो ने सुनील के सर में 3 गोली मारी जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना खेमनीचक आदर्श कॉलोनी रोड नंबर 3 की है। मृतक के परिजन खेमनीचक में किराए के मकान में रहता था और मृतक पहले भी जा चुका है जेल। मृतक के जब रिकॉर्ड के बारे में पता किया गया तो मालूम हुआ कि सुनील भी अपराधी प्रवृत्ति का है जो पटना के अलग – अलग थाने से हत्या, लूट, जैसे कई संगीन मामले में जेल भी जा चुका है।

 

घटना की जानकारी मिलते ही पहुँची रामकृष्णा नगर थाने की पुलिस ने मौके से 9mm के चार कारतूस के खोखे बरामद करते हुए, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए NMCH भेज दिया । फिलहाल पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

विकसित भारत का रोड मैप है,भाजपा का संकल्प पत्र:कृष्णपाल गुर्जर

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:भाजपा का संकल्प पत्र मोदी सरकार के 10 साल …