सड़क निर्माण मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करते ग्रामीण

 

19जनवरी2020जमालपुर मीरजापुर- स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मठना में जिला पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सड़क का निर्माण न कराए जाने पर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा। पूर्व अध्यक्ष सपा जितेंद्र कुमार गुप्ता के नेतृत्व में सभी ग्राम वासियों ने सड़क निर्माण का कार्य कराने हेतू गंगा नहर अशोक गोड़ के दुकान से लेकर रामकृत सिंह पटेल के मकान के पास तक जिला पंचायत अध्यक्ष प्रमीला सिंह जी को सोमवार को पत्रक देकर अपनी मांग को रखेंगे।

तथा जगनरायन पाठक ने कहा कि यह सड़क का हाल बदहाल होने से आवागमन ठप पड़ा हुआ है। और कड़ी में टुनटुन सिंह ने बताया की इस रास्ते को अगर नरायनपुर मुगलसराय गंगा नहर अशोक गोड़ के दुकान से लेकर ग्राम सभा मठना के बीच से इस रास्ते को पुर्ण करके।टेड़ुआ पिढ़खिर मार्ग में शामिल कर देने से दर्जनों गांव के राहगीरों को आने जाने में काफी सहुलियत होगी।

एवं साथ में व्यापारी बधुं का भी कारोबार बढ़ जाएगा।अपने मांगो को लेकर शामिल हुए।दयाराम पटेल, गिरजा साहू, देवानन्द, लक्ष्मी पटेल, अमीत पाठक, गुलाब सिंह, अंकित पाठक, सोनू गुप्ता, कल्लू गुप्ता, देवकुमार, कमलेश, गोविंद, रामचंदर, शेरु, चंदन, राकेश, लक्ष्मण,आदि तमाम लोग मौजूद रहे।

 

रिपोर्ट सुजीत कुमार ibn24x7news अदलहाट मिर्ज़ापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp For any query click here