Breaking News
Home / HIGHLIGHT / आठ वर्षीय बालक के साथ युवक ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

आठ वर्षीय बालक के साथ युवक ने किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

अयोध्या रिपोर्टर कामता शर्मा

इनायत नगर थाना क्षेत्र के पलिया जगमोहन सिंह गांव में आठ वर्षीय बालक के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा अप्राकृतिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़ित बालक के पिता की तहरीर पर इनायत नगर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित बालक को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इनायत नगर थाना क्षेत्र के पलिया जगमोहन सिंह ग्राम पंचायत अंतर्गत बरिया देई गांव के एक व्यक्ति ने शिकायत की उसके 8 वर्षीय बेटे को गांव का ही एक युवक ने आम खिलाने का बहाना बनाकर गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित पंचायत भवन के पास ले गया जहां उसने बालक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया।


खून से लथपथ बच्चा अपने घर पहुंचा और रो-रोकर सारी कहानी बयां की। घटना के बाद पीड़ित बालक को लेकर परिजन कुचेरा बाजार स्थित एक प्राइवेट मेडिकल सेंटर पहुंचे। बच्चे का पिता कहीं बाहर था। जानकारी के बाद वह अपने घर आया और बृहस्पतिवार को अपने पीड़ित बेटे को लेकर थाने पहुंचा। उसने मामले में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की।

 

प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार ने मामले में आरोपी युवक के विरुद्ध धारा 377 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित बालक को चिकित्सीय परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर भेजा। सीएससी के डॉक्टरों में बच्चेंं की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालांकि मामले में आरोपी युवक अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। दूसरी ओर थाने के एसएसआई प्रदीप सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अनुप्रिया पटेल से मिले सांसद प्रतिनिधि व युवा सभासद सिद्धार्थ सिंह,क्षेत्र की गिनाए समस्याएं

  ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश मीरजापुर, अहरौरा: अपना दल एस की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *