खत्म हुआ बरसों का इंतजार, PM मोदी आज करेंगे अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन

अयोध्या में मीलों पहले से ही भूमिपूजन को लेकर राजमार्गों पर होर्डिंग्स लगी हुई हैं. इन होर्डिंग्स में बस एक ही संदेश लिखा है कि भूमिपूजन करेंगे-पीएम मोदी

पांच अगस्त के लिए भूमिपूजन को लेकर तैयारियां पूरी हुईं तो दो तस्वीरें साफ नजर आईं. पहला, कच्चे अस्थायी मंदिर में रहने वाले भगवान राम को कई सालों बाद अयोध्या में एक पक्का भव्य तीन मंजिला मंदिर मिल गया. दूसरा, पांच अगस्त का पूरा कार्यक्रम भले ही राम मंदिर के लिए है लेकिन, यह पूरा शो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इर्द-गिर्द ही होगा.

अयोध्या में मीलों पहले से ही भूमिपूजन को लेकर राजमार्गों पर होर्डिंग्स लगी हुई हैं. इन होर्डिंग्स में बस एक ही संदेश लिखा है कि पीएम मोदी भूमिपूजन करेंगे.

भले ही नाम बदलकर फैजाबाद के अतीत को हटा दें, शहर का नाम बदलकर अयोध्या कर दें, लेकिन चीजें बदलती नहीं हैं. मगर शहर में हर जगह होर्डिंग्स हैं. उन पर सिर्फ एक ही चीज नजर आ रही है- मंदिर के लिए भूमिपूजन और प्रधानमंत्री मोदी. होर्डिंग्स में जो चीज अलग नजर आती है वो सिर्फ पीएम मोदी की तस्वीर है. ज्यादातर को देखकर लगता है कि ये तस्वीरें 15 अगस्त को लाल किले से भाषण वाली हैं जिनमें पीएम मोदी पगड़ी पहने हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

WhatsApp For any query click here