Breaking News

जब ऑटो नही मिला तो पैदल ही निकल गए आरोपी को लेकर पुलिसकर्मी कोर्ट।

 

रिपोर्ट अमन सिंह IBN NEWS पटना

लॉकडाउन के दौरान प्रशासनिक अमले को भी परेशानी उठानी पड़ रही है. आज एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है, जो कहीं ना कहीं पुलिस महकमे को हैरान और परेशान करने वाली है.

दरअसल, शराब मामले में गिरफ्तार आरोपी को खुसरूपुर पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी ट्रेन से पटना जक्शन लेकर आए, लेकिन यहां से जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिला.

काफी इंतजार करने के बाद मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पैदल ही सिविल कोर्ट ले जाने का फैसला कर लिया. आरोपी पैदल ही कोर्ट पहुंचा। वहां मौजूद पुलिसकर्मी आरोपी पप्पू को लेकर कोर्ट के लिए निकल पड़े. हाथ में हथकड़ी लगाकर रस्सी के सहारे पैदल ही पटना जंक्शन से पटना सिविल कोर्ट लाया।

 

पुलिसकर्मी हरि किशोर ने बताया कि खुसरूपुर से आरोपी को लेकर पटना जंक्शन तक पहुंचे और सार्वजनिक वाहनों द्वारा अधिक किराया मांगे जाने के कारण उन लोगों ने आरोपी को पैदल ही पटना सिविल कोर्ट पेशी के लिए ले जाने का निर्णय किया.

अब सवाल यह उठता है कि राजधानी पटना में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जब पटना सिविल कोर्ट में पेशी करने आए आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग चुके हैं. पहले के अनुभवों के बाद भी पुलिस की लाचारी या लापरवाही के कारण फिर ऐसी स्थिति बनती तो आखिर किसकी जिम्मेदारी होती है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सबका साथ-सबका सम्मान यही जीवन का आधार:राजेश भाटिया

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार …