Breaking News

युवा व वरिष्ठ नागरिक उत्साह से टीकाकरण में अपनी भूमिका निभाये :राहुल पाण्डेय

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

अमरकंटक : भाजपा अनूपपुर के जिला उपाध्यक्ष राहुल पांडेय अमरकंटक में संचालित टीकाकरण केंद्र के निरीक्षण के दौरान वंहा उपस्थित सभी युवा , वरिष्ठ नागरिक व महिलाओ का अभिवादन करते हुए उनसे ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण अभियान में अपनी सहभागिता निभाने की अपील की साथ ही अपने आस पास के समस्त नगर वासियो को जागरूक कर टीकाकरण अभियान में शामिल होने वावत प्रोत्साहित करें और इस महामारी से निजात पाने हेतु टीकाकरण कराना अति आवश्यक है , साथ ही उन्होंने सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करने के लिए भी सभी उपस्थित लोंगों से निवेदन किया । अंत मे दो गज की दूरी , मास्क है जरूरी का संदेश दिया ।


आज अमरकंटक में 5 ब्यक्तिओ का रैपिड टेस्ट किया गया जिनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव रही इसी क्रम में नगर में आज संचालित टीकाकरण केंद्र में 18 वर्ष से लेकर समस्त आयु वर्ग के युवा , वरिष्ठ नागरिक व महिलाओ को प्रथम व द्वितीय कोविशील्ड टिका लगाया गया और साथ ही डॉ मुकेश शर्मा व उनकी टीम द्वारा टीकाकरण केंद्र में उपस्थित ब्यक्तियों को कोरोना से बचाव के उपाय बताए गए । आज लगभग 110 लोंगो को टीका लगाया गया।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता सहकारी भण्डार लुकवासा के निर्वाचन हेतु कार्यक्रम जारी

शिवपुरी, 10 अक्टूबर 2022/ म.प्र.राज्य सहकारी निर्वाचन प्राधिकारी श्री एम.बी.ओझा द्वारा ग्रामीण महिला प्राथमिक उपभोक्ता …