Breaking News

युवा नेता आदित्यराज डेविड बने जोगी कांग्रेस के प्रदेश महासचिव

 

ब्यूरो रिपोर्ट तीरथ पनिका IBN NEWS अनूपपुर मध्यप्रदेश

बनाये गये सरगुजा संभाग के प्रभारी।
समर्थकों में खुशी की लहर।

मनेंद्रगढ़। ऊर्जावान व जुझारू युवा नेता नगर पालिका परिषद मनेंद्रगढ़ के लगातार तीन बार के निर्वाचित पार्षद आदित्यराज डेविड को अमित जोगी ने एक बड़ी जिम्मेदारी देते हुए जोगी कांग्रेस का प्रदेश महासचिव बनाया है साथ ही श्री डेविड को सरगुजा संभाग का प्रभारी भी नियुक्त किया गया है।


युवा नेता आदित्यराज डेविड सहज सरल स्वभाव व्यक्तित्व के धनी है शहर में उनकी छवि एक जुझारू नेता के रूप में जानी जाती है। पूर्व में श्री डेविड कांग्रेस पार्टी में रहे उस दौरान भी अपने जुझारूपन के कारण अपनी एक अहम पहचान बनाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी के बहुत करीबी रहे और जोगी परिवार से उनका बहुत लगाव रहा।कांग्रेस में जब डेविड अपने आपको उपेक्षित महसूस करने लगे तो कांग्रेस छोड़कर गोंडवाना पार्टी में शामिल हो गए थे गोडवाना पार्टी में भी उन्हें कोरिया का जिला अध्यक्ष की कमान सौंपी गई थी साथ ही उन्हें मनेंद्रगढ़ विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया था

जिसमें श्री डेविड ने पूरी दमदारी के साथ चुनाव लड़ते हुए चौथे स्थान पर अपनी जगह बनाई थी लेकिन उनका लगाव हमेशा से जोगी परिवार के साथ बना रहा उसी का परिणाम है कि आदित्य डेविड को अमित जोगी ने अपने साथ जोड़कर जोगी कांग्रेस का प्रदेश महासचिव बनाकर एक बड़ी जिम्मेदारी देते हुए सरगुजा संभाग का प्रभारी नियुक्त किया है।

युवा जुझारू ऊर्जावान नेता आदित्यराज डेविड के जोगी कांग्रेस का प्रदेश महासचिव एवं सरगुजा संभाग का प्रभारी बनाए जाने पर उनके समर्थकों में खासा उत्साह का माहौल है उनके शुभचिंतकों एवं समर्थकों ने उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

उल्लेखनीय है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे ) ने अपनी 174 पदाधिकारियों की नई प्रदेश कार्यकारणी घोषित की, जिसे जेसीसीजे-2 के नाम से जारी किया गया। उक्त कार्यकारणी मे प्रदेश के तमाम पदाधिकारियों के साथ साथ 38 जिला अध्यक्षों के नाम की भी घोषणा की गई।अमित जोगी ने कार्यकारणी घोषित करते हूए इसे देश की सबसे युवा एवं शिक्षित कार्यकारणी की संज्ञा दी। साथ ही जनता कांग्रेस ने इन नियुक्तियों के साथ ही प्रदेश मे अपनी युवा टीम के साथ 7 सूत्रीय मांगो को लेकर ” छत्तीसगढ़ स्वराज” जनांदोलन की भी घोषणा की है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोविड केयर सेंटर पीएस होटल एवं रमसा बालिका छात्रावास का किया निरीक्षण

  रिपोर्ट विजय कुमार भोला IBN NEWS शिवपुरी, ग्वालियर (मध्यप्रदेश ) अभी कोविड के मरीजों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *